साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021: मेष राशि के लिए बन रहे कई लाभ के अवसर, जानिए क्या देकर रहा सप्ताह

Saptahik Mesh Rashifal 8-14 August 2021 साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021:इस सप्ताह के 8-9 अगस्त जातक के लिए बढिया रहेगा। जातक नौकरी बिजनेस में लाभ मिलेगा साथ ही इन दिनों भावनात्मक रुप से कमजोर रहेंगे। नौकरी के कोशिश करें। लक्ष्मी योग बन रहा है लव रिलेशनशिप बढ़िया रहेगा।

Update: 2021-08-09 00:52 GMT

Saptahik Mesh Rashifal 8-14 August 2021 साप्ताहिक मेष राशिफल 8-14 अगस्त 2021:

साप्ताहिक मेष राशिफल ( Aries Horoscope Weekly ) मेष राशि इस सप्ताह के 8-9 अगस्त जातक के लिए बढिया रहेगा। जातक नौकरी बिजनेस में लाभ मिलेगा साथ ही इन दिनों भावनात्मक रुप से कमजोर रहेंगे। नौकरी के कोशिश करें। लक्ष्मी योग बन रहा है लव रिलेशनशिप बढ़िया रहेगा। आमदनी के एक से अधिक जरिया बनेगा। पिता का सहयोग रहेगा और सरकारी काम बनेगा और राजनीति में सफल रहेंगे। दांपत्य सुख मिलेगा और पढाई के लिए सफल रहेगा। उधार न दे और ना कर्ज ले। कानूनी मामलों से बचे। स्वास्थ्य के लिए अच्छा नहीं चोट-चपेट लगेगा।यात्रायोग है।।

धन-संपत्ति-करियर ( Money& Career) पैतृक संपति का लाभ मिलेगा। बिजनेस में दोगुनी प्रगति होगी। नौकरी में प्रमोशन तय है। पढ़ाई पर ध्यान दें। अगर उच्च परीक्षा की तैयारी कर रहे है तो मन लगाकर करें।

सेहत ( Health) इस सप्ताह के मध्य में सेहत अच्छी रहेगी, शारीरिक चुस्ती बनी रहेगी, लेकिन सप्ताह के आखिरी में जातक को सेहत को लेकर सावधान होने की जरूरत है। बीमार पड़ सकते हैं।

प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह प्यार के मामले में लकी रहने वाले है। साथी का मिलेगा साथ और जारी रही प्यार भरी तकरार। वैवाहिक जीवन बना रहेगासुखद, परिवार के लोगों के साथ और संतान से मिलेगी खुशखबरी।

उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सरसों तेल का दीपक और दाल का दान करें।

शुभ अंक (Lucky Number) 1,8,5

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News