8october se 14october-2023 ka Saptahik Love Rashifal: इस सप्ताह सतर्क रहें, अवैध संबंध परेशान करेंगे, जानिए अपना साप्ताहिक राशिफल

8-october-se-14-october-2023 ka Saptahik Love Rashifal : अक्टूबर का यह सप्ताह मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Update: 2023-10-07 08:45 GMT
Saptahik Love Rashifal 18 June se 24 June 2023(सौ. से सोशल मीडिया)

8 October se 14 October 2023 Ka Love Saptahik Rashifal: हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल ( 8 अक्टूबर से 14 अक्टूबर 2023  का लव साप्ताहिक राशिफल ) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

अक्टूबर का सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह  12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 8 October se 14 October 2023   ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक  के लिए ना अच्छा है ना ही खराब। लेकिन जातक की सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। किसी अनजान शख्स से मिली मदद आपके लिए अच्छे परिणाम लेकर आने वाला है। नए विचार और नई सोच के साथ नए काम का आरंभ होगा। धन को बेवजह खर्च ना करें। वरना आगे समस्या हो सकती है। मानसिक तनाव के कारण आर्थिक पक्ष कमजोर होगा। पढ़ाई करने वाले को लाभ होगा। लेन-देन में सावधानी बरतें। जीवनसाथी इस सप्ताह आपका खास ध्यान देंगे। रविवार का दिन आपके लिए शुभ है साथ ही कुछ लाभ भी मिलने वाला है।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)  इस सप्ताह  युवा जातक प्यार में समय बर्बाद कर रहे हैं इसका अहसास होगा।यात्रा से लाभ होगा, लेकिन परिवार में कोई परेशानी सकती है।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy)  इस सप्ताह महिलाओं का सम्मान और तुलसी की पूजा करें, काम बनेगा।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2,  8,28, नीला रंग

साप्ताहिक वृष राशिफल 8 October se 14 October 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि के  जातक के लिए इस सप्ताह  शादी योग्य है तो शादी की बात भी बनेगी। प्रेम विवाह का भी योग बनेगा। बिजनेस के लिए सप्ताह बेहतरीन रहेगा। मानसिक तनाव देने वाला है। सेहत के प्रति सजग रहें। शिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी। नए कार्य का शुभारंभ करना चाहें तो सफलता के सर्वाधिक योग हैं। बच्चों का खास ख्याल रखे, बढ़ती हुई सर्दी में बीमार पड़ने के ज्याद संभावना है। सप्ताह में बुधवार का दिन जातक को आशा के अनुरूप परिणाम मिलेगा।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह पति-पत्नी के बीच प्यार बना रहेगा। किसी तीसरे को ना आने दें।परिवार में मांगलिक आयोजन संभव है।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह  किसी को दान दें दिन अच्छा गुजरेगा।

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 8 October se 14 October 2023  ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस सप्ताह जातक को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। सतर्क रहें। संतान का ध्यान रखें। वाणी पर सयंम रखें। विवाद में ना फंसे। इस सप्ताह किसी को उधार ना दें। धन डूबने की संभावना है। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वालों के लिए सामान्य समय है। जीवनसाथी का मन उदास रहने वाला है। यह सप्ताह अच्छा नहीं रहेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए पूरा सप्ताह व्यस्तता से भरा रहेगा। वैवाहिक जीवन में अनबन से घर का माहौल बिगडेगा। ऑफिस में विवाद से बचें। इस सप्ताह शनिवार आपके लिए बेहतरीन रहेगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family)  इस सप्ताह साथी के साथ प्रेम के साथ रोमांटिक डेट पर जा सकते हैं।परिवार को संतान की तरफ से सुखद समाचार मिलेगा

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह श्राद्ध व्रत करें और भगवान का मन से ध्यान करें।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 8  October se 14 October 2023   (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में  इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह जातक के लिए बेहतरीन परिणाम लेकर आ रहा है। जातक के लिए विदेश यात्रा के योग है तो नौकरी में भाग्य साथ देगा। उन्नति के मार्ग खुलेंगे। बिजनेस में सहयोग व लाभ दोनों होने वाला है। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। इस सप्ताह मंगलवार के दिन अच्छा है।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह परिवार की यश-कीर्ति बढ़ने से गौरवान्वित महसूस करेंगे।निजी संबंधों में में आप साथी के साथ मर्यादा को लाघेंगे।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक शमी या पीपल के पेड़ में सरसों का दीप जलायें।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

साप्ताहिक सिंह राशिफल 8 October se 14 October 2023 (Leo Horoscope Weekly)साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशि इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह सामान्य जातक के लिए संघर्षपूर्ण है। विवाद, मतभेद और दूसरों की कमियां निकालने की आदत को नजरअंदाज करें। जातक का सीधा सरल स्पष्ट स्वभाव परेशानी खड़ा कर सकता है। इस सप्ताह नौकरी में परेशानी होगी। आर्थिक नुकसान की बहुत संभावना है। आमदनी अट्ठनी खर्चा रुपया वाला सप्ताह है। बिजनेस में नुकसान होगा। जीवनसाथी का व्यवहार आपके लिए अच्छा नहीं है। प्रेम में धोखा खाएंगें। सेहत से परेशान रहेंगे। गुरूवार का दिन जातक के लिए विशेष फलदायी है।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जीवनसाथी का अवैध संबंध आपको अंदर से तोड़ देगा,सुसाइड की संभावना बन रही,परिवार और सहयोगियों का दुखद समय में साथ मिलेगा।दोस्त से धोखा मिलेगा, सतर्क रहें।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले इस सप्ताह केसर-हल्दी का तिलक लगाएं बेरोजगारी दूर होगी।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

 साप्ताहिक कन्या राशिफल  8 October se 14 October 2023  (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में कन्या राशि इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह जातक नए प्रोजेक्ट में व्यस्त रहेंगे। नए लक्ष्य को पूरा करने की कोशिश करेंगे। किसी नए व्यक्ति से मुलाकात सार्थक रहेगी। इस समय धीरे-धीरे अपने काम को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। अपनी आत्मा की आवाज सुनकर काम करें, तो लक्ष्य को पूरा करने में सफल हो सकेंगे। इस सप्ताह मेहनत के बल पर पद, प्रतिष्ठा और पैसा प्राप्त करने में सक्षम हो सकेंगे।इस सप्ताह खर्च की अधिकता रहेगी। विद्यार्थियों को भी इस सप्ताह पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। एकाग्रता के लिए मेडिटेशन करें। इस सप्ताह परिवार के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। मंगलवार आपके लिए बढ़िया है।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) आने वाले सप्ताह में जातक प्रेम संबंध में जातक को धोखा और बदनामी मिलेगी।परिवार-दोस्तों का सहयोग मिलेगा और खर्च की अधिकता रहेगी।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह काले कुत्तों को दूध रोटी दें, शनि मन्दिर जाये नौकरी की परेशानी दूर होगी।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 8 October se 14 October 2023  ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए ह सप्ताह आर्थिक क्षेत्र में बेहतर देने वाला है। इस सप्ताह कई प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। ऑफिस में छवि सुधरेगी। आगे बढ़ने के लिए विशेष प्रकार के प्रयत्न करेंगे। इस सप्ताह जातक तनाव मुक्त रहेंगे। चिंताओं को दूर रखकर काम करेंगे। काम में एक लक्ष्य बनाकर चलने की सलाह है। अच्छे गुणों के कारण आप इस सप्ताह कई पुराने काम बनाने में सक्षम हो सकेंगे। विद्यार्थियों को बेहतर परिणाम के लिए ध्यान केन्द्रीत कर पढाई करने की जरूरत है। परिवार और संबंधों की बात करें, तो पारिवारिक जीवन सामान्य है।घर में किसी बड़े की तबियत खराब होने से भी आपका मन उदास हो सकता है। शनिवार आपके लिए फलदायी है।


साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह प्यार को लेकर युवा जातकों का नजरिया आज बिंदास रहेगा।परिवार के साथ किसी यात्रा पर जायेंगे, जो फायदेमंद रहेगा।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक हनुमान चालीसा पढ़ें और मंदिर जाये, संतान और काम से संबंधित शुभ समाचार मिलेगा।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number)  9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 8 October se 14 October 2023(Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह कुल मिलाकर जातक के लिए बेहतर रहेगा। नौकरीपेशा लोगों पर अधिकारियों की कृपा बनी रहेगी। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। नौकरी में भी लाभ होगा। जातक के किए गए काम से अपेक्षित लाभ मिलेगा। संपत्ति के कामों में भी लाभ होगा। हालांकि बिजनेस के काम में सरकारी बाधा उत्पन्न हो सकती है। परिवार में सौहार्द्रपूर्ण स्थिति बनी रहेगी। दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाने का मौका मिल सकता है। इस दौरान ताजगी और स्फूर्ति रहने से आप हर काम को सफलता से कर पाएंगे। इस सप्ताह वाहन चलाते समय दुर्घटना के योग हैं सोमवार को सतर्क रहें।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह प्यार के मामले में आज मीन राशि वालों को मिलेगा किस्मत का साथ।पारिवारिक जीवन में खुशी, उल्लास और प्यार बना रहेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy)इस सप्ताह से ग्यारह मंगलवार हनुमान जी को सिन्दूर का चोला चढ़ाएं, संबंध अच्छे रहेंगे।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद 

साप्ताहिक धनु राशिफल 8 October se 14 October 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में  इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह बिजनेस की दृष्टि भागदौड़ भरा रहेगा। भाग्य की अपेक्षा कर्म पर ध्यान दें। नौकरी में विश्वास रखकर काम करेंगे तो सफलता जरुर मिलेगी। इस सप्ताह धन संबंधी परेशानी रहेगी। जातक तो अपने किसी परिजन के कारण परेशानी हो सकती हैं। छात्रों को घूमने-फिरने का मौका मिलेगा। परिवार में बच्चों की वजह से थोड़े विवाद होंगे। सेहत का ख्याल रखें। जीवनसाथी को उपहार देंगे तो रिश्ते और मजबूत होंगे। इस सप्ताह जातक के लिए शुक्रवार सफलता देने वाला है।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family)जातक इस सप्ताह लव पार्टनर के साथ नेगेटिव बातें होने से संबंध खराब होंगे।परिवार और वैवाहिक जीवन में साथी का साथ और उपहार मिलने से खुशी होगी।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह तुलसी को दीप जलायें।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 8 October se 14 October 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस राशि के जातक इस सप्ताह जातक के लिए बेहतरीन रहेगा। रुका हुआ काम बनेगा। कई योजनाएं फलीभूत होंगे। इस सप्ताह जातक के मान सम्मान की वृद्धि होगी ।सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साथ ही किसी प्रतियोगिता में सफल होंगे। लेकिन सतर्क रहें पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन हो सकती है। बच्चों को घूमने ले जाएंगे और उनकी पसंद की शॉपिंग भी करेंगे। सप्ताह का शनिवार आपके लिए लाभप्रद है।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार  ( Love& Family)इस सप्ताह जातक लव ट्रायंगल के चक्कर में फसेंगे।घर में आज रहने से मन में बेचैनी बढ़ेगी और किसी काम में मन नहीं लगेगा।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह शिव जी को दूध से अभिषेक करें और चांदी धारण करें।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 8 October se 14 October 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए इस सप्ताह जातक के लिए अच्छा रहेगा। इस सप्ताह जातक का समय मनोरंजन, मस्ती के साथ घूमने-फिरने में बितेगा। इस बार जातक नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे उम्मीद से ज्यादा अच्छा होगा। धनागमन की पूरी संभावना है। स्वास्थ्य पर ध्यान दे। बिजनेस के लिए समय सामान्य रहेगा। नौकरी में सफलता के योग हैं। वैवाहिक जीवन में अनबन किसी तीसरे की वजह से होगा। इस सप्ताह बुधवार का दिन आपके लिए बढ़िया है।

 साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)  इस सप्ताह दिल धड़कने और प्यार में गुम रहने का दिन है।दोस्तों व परिवार के साथ मस्ती करते हुए बितेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह  जातक सूर्य को जल चढ़ाएं।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 8 October se 14 October 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि इस सप्ताह जातक के लिए अनुकूल परिणाम लेकर आ रहा है। इसलिए बिजनेस की शुरुआत के लिए समय अनुकूल रहेगा। नौकरी में भी नए ऑफर मिल सकते हैं। विदेश यात्रा देशाटन का संयोग बनेगा। परिवार में मांगलिक कार्यों एवं नए मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा होगा। संतान संबंधी चिंता से मुक्ति मिलेगी, फिर खानपान पर ध्यान दें और सेहत का ख्याल रखें। सोमवार का दिन इस राशि के जातक के लिए शुभ परिणाम लेकर आने वाला है।

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह लव लाइफ को लेकर सरप्राइज रहेंगे।घर के जरूरी सामान या फर्नीचर की खरीदारी कर सकते है।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy)  इस सप्ताह शुक्रवार को छोटी कन्याओं को खीर खिलाएं।

साप्ताहिक मीन  राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 8 October se 14 October 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 8 October se 14 October 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 8 October se 14 October 2023  Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 8 October se 14 October 2023

Tags:    

Similar News