Dhanu Rashi 27 August 2024धनु राशिवाले आज व्यवसाय में पार्टनरशिप से बचेंगे तो लाभ मिलेगा

Dhanu Rashi 27 August 2024धनु राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल - NewsTrack

Update: 2024-08-26 13:15 GMT

27 August 2024 Ka Dhanu Rashifal आज का धनु राशिफल

आज का धनु राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आप अपने पुराने सहकर्मी से मिलकर प्रसन्‍नता अनुभव करेंगे। कार्यस्‍थल में बदलाव या नौकरी बदलने पर विचार कर सकते हैं। आपको मनचाही नौकरी भी मिल सकती है। धन आगमन का मार्ग प्रशस्‍त होगा। कारोबार में उलझन बढ़ सकती है। जीवनसाथी के साथ गलतफहमी का जन्‍म हो सकता है। कोई पुरानी बीमारी सिर उठा सकती है।

धन-संपत्ति ( Money) व्यवसाय में पार्टनरशिप से बचेंगे तो लाभ मिलेगा।

सेहत ( Health) घर परिवार में किसी खराब सेहच परेशानी की वजह बनेगी।

करियर ( Career) नौकरी नहीं खुद का व्यवसाय करेंगे तो लाभ मिलेगा।

प्यार ( Love) प्यार का लेकर कल्पना में खोने का दिन है।

परिवार ( Family) जातक की बातों के अहमियत न मिलने से परिवार के प्रति उदासीनता बनेगी।

उपाय ( Remedy) दांपत्य जीवन में सुख-समृद्धि और खुशियां बनी रहेगी।

पूर्वाभास (Forecast) राजनीति क्षेत्र में अचानक पहचान बनेगी।

शुभ अंक (Lucky Number) 1

 राशिफल ज्ञान    

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News