Kanya Rashi 22 December 2021: कन्या राशि वाले मिलेगा शुभ समाचार, जानिए पूरे दिन का हाल

Kanya Rashi 22 December 2021: कन्या राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-12-21 09:52 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Kanya Rashi 22  December 2021

22 December  2021 Rashifal आज का कन्या राशिफल :आज का राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक ईर्ष्यालु व्यक्तियों से सावधान रहें। विवेक का प्रयोग करें। बिगड़ते काम बनने लगेंगे। घर में अतिथियों का आगमन होगा। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। लाभ होगा।

  • कन्या राशि लव राशिफल (Love)कन्या राशि वाले प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी।
  • कन्या राशि का उपाय ( Remedy) कन्या राशि के जातक हनुमानजी की पूजा करें।
  • कन्या राशि पूर्वाभास (Forecast)कन्या राशि वाले आज जातक विदेश यात्रा करेंगे और भाई-बहनों से मधुर संबंध बनेंगे। 
  • कन्या राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour)2, लाल। 

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

22  December  2021 Ka kanya Rashifal, आज का राशिफल 22   December  2021 , 22  दिसंबर का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's virgo Rashifal,


Tags:    

Similar News