12 मार्च कैसा रहेगा आपके साथी का हाल, बताएगा आपका राशिफल

Update: 2019-03-12 07:30 GMT
mercury transit in Leo

मेष-आर्थिक मामलों में उन्नति होगी। परिवार की दृष्टि से यह समय अच्छा नहीं है। किसी अधिकारी के सहयोग से पुराना कार्य पूर्ण होगा। व्यवसाय में निवेश करना मंहगा पड़ सकता है।

वृष- व्यापार में प्रगति होगी । परिवारिक सुखों के लिए यह समय श्रेष्ठ साबित होगा। नौकरी पेशा वालों को पदोन्नति के योग बन रहे है। पाइल्स के रोगी अपने स्वास्थ्य पर विशेष सावधानी बरतें।मिथुन-स्वभाव नकारात्मक रहेगा जिससे सन्तान के प्रति उदासीनता बनी रहेगी।शारीरिक कष्ट हो सकता है। जो लोग कर्ज ब्याज आदि का कार्य करते उन्हें भी सावधान रहने की जरूरत ।कर्क- नौकरी में विरोधी आपको परेशान करेंगे जिससे मानसिक पीड़ा बनी रहेगी। कुछ लोगों का स्थानान्तरण होने की सम्भावना है। घर-मकान व वाहन आदि के योग बन रहे है।

सिंह-मकान वाहन पर धन खर्च होगा। जो लोग किसी मित्र या रिश्तेदार से किसी लाभ की आशा में है। उनकी इच्छा पूरी होगी। रिस्क न उठाने वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

कन्या- रोजी व रोजगार की तलाश में नवयुवकों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। अनचाहे समबन्धों के प्रति उदासीनता ही उचित समाधान है। व्यवसायी वर्ग अपने सामान की स्वंय देखभाल करें।तुला- आय की अपेक्षा व्यय की अधिकता बनी रहेगी। जीवन साथी के प्रति मन उदासीन हो सकता है। नवयुवक अपने प्रेम सम्बन्ध के प्रति काफी संवेदनशील रहेंगे परन्तु अपने वजूद को बनायें रखें।

वृश्चिक-व्यर्थ की बातों को लेकर जीवन साथी से टकराव हो सकता है। कुछ लोगों के सम्बन्धों में मजबूती आयेगी जिससे उनके में एक आशा की किरण जगेगी। प्रमोशन के योग बन रहे हैं।

धनु- लम्बे समय से बिछड़े हुए व्यक्ति से मुलाकात होगी। रूका धन प्राप्त होगा लेकिन तेजी से खर्च भी हो जायेगा। नई योजनाओं में सफलता प्राप्त होगी। भौतिक संसाधनों पर खर्च अधिक कर सकती है।

मकर- धन आयेगा लेकिन तेजी से खर्च भी होगा। सन्तान को सर्दी-गर्मी से सम्बन्धित रोग हो सकता है। किसी दूर की यात्रा को टालने का प्रयास करें। प्रेम के मामलें में सहयोग की जरूरत है।कुम्भ- धार्मिक यात्राओं के योग बनेगें। परिवार में बड़ो को स्वास्थ्य की दृष्टि से यह समय अच्छा नहीं हैं। घरेलू तनाव कम होगे। नौकरी पेशा लोगों के लिए यह समय अनुकूल रहेगा।

मीन- मान-प्रतिष्ठा का लाभ मिल सकता है, लेकिन कुछ अकेलापन सा महसूस करेंगे। नये व्यापार में कोई रिस्क न उठाये। स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें। जरूरी कार्यो के प्रति सक्रियता बनायें रखें।

Tags:    

Similar News