Mesh Rashi 25 December 2021: मेष राशि वाले जानिए आज अच्छा या बुरा रहेगा दिन, पढ़ें अपना राशिफल

Mesh Rashi 25 December 2021: आज का दिन 25 दिसंबर शनिवार है। मेष राशि के लिए कुछ अच्छा और कुछ बुरा साबित हो सकता है। आज का दिन इस राशि के जातक के बिजनेस , सेहत , संबंध और प्यार के लिए क्या लेकर आ रहा है। जानने के लिए देखिए आज का दैनिक राशिफल..पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-12-24 07:05 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Mesh Rashi 25 December 2021

25  December  2021 Rashifal आज का मेष राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक किसी भी तरह के विवाद से खुद को दूर रखना होगा। ऑफिस में कामों का अनदेखा ना करें। नहीं तो बॉस की गाज गिरेगी। जो लोग इधर-उधर की बातें करते हैं उनसे बचकर रहें। बिजनेस में नयी डील होगी,इससे सफलता मिलेगी, सेहत के लिए दिन बढ़िया नहीं रहेगा। क्रिसमस का त्योहार बच्चों के लिए सेलीब्रेट करेंगे।

  • मेष राशि लव राशिफल (Love)  मेष राशि वाले आपका साथी से रोमांटिक मुलाकात होगी।
  • मेष राशि का उपाय ( Remedy) मेष राशि वाले घर में मोर पंख लेकर आएँगे तो अच्छा रहेगा।
  • मेष राशि पूर्वाभास (Forecast)मेष राशि के जातक पार्टी में मौज- मस्ती करेंगे।
  • मेष राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 7, गुलाबी

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

25   December  2021 Ka mesh  Rashifal, आज का राशिफल 25    December  2021 , 25  दिसंबर का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's aries Rashifal,


Tags:    

Similar News