Saptahik Love Rashifal 28 May se 3 June 2023: यह सप्ताह दे रहा शुभ संकेत, जानिए अपना साप्ताहिक लव राशिफल

Saptahik Love Rashifal 28 May se 3 June 2023: मेष से मीन राशि के जातक के लिए बिजनेस सेहत और प्यार को लेकर साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा, इस सप्ताह का पढ़ें साप्ताहिक लव राशिफल... साप्ताहिक बिजनेस राशिफल, साप्ताहिक राशिफल - NewsTrack

Update: 2023-05-27 15:45 GMT
सांकेतिक तस्वीर,सौ. से सोशल मीडिया

28 May se 3 June 2023 Ka Love Saptahik Rashifal

28 मई से 3 जून 2023 का लव साप्ताहिक राशिफल :

हिंदू धर्म में पंचांग और ग्रह नक्षत्रों को मानने वाले लोग राशिफल के बारे में भी बहुत अधिक उत्सुक रहते हैं। उनको जानना होता है कि सप्ताह के 7 दिनों का राशिफल कैसा होगा। साप्ताहिक राशिफल सात दिनों के हर दिन का घटनाओं का फलित होता है। किस राशि को किस दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए कौन सा दिन बेहद खास होने वाला है। साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) ग्रह गोचर आधारित होता है। इसके आधार पर जातक के स्वास्थ्य, वैवाहिक जीवन व प्रेम, धन-धान्य और समृद्धि, परिवार एवं व्यवसाय तथा नौकरी से जुड़ी जानकारी होती है।

मई जून माह का यह सप्ताह कैसा रहेगा, बता दें इस सप्ताह 12 राशियों के लिए क्या कुछ लेकर आ रहा ....

साप्ताहिक मेष राशिफल 28 May se 3 June 2023 ( Aries Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मेष राशि वाले इस सप्ताह इस राशि के जातक इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह आत्मविश्वास में वृद्धि के साथ शुरू होगा, जो पूरे सप्ताह जातक के मन को संयमित रखेगा। नए कामों को शुरू करने का योग है। धन लाभ, आशानुकूल सफलता, लाभदायक योजना की प्राप्ति होगी। दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा। जातक इस अनुकूल समय का लाभ अवश्य उठाएं। बिजनेस में लाभ के योग है। माता-पिता का ख्याल रखें।

साप्ताहिक मेष राशि का लव राशिफल ( Love& Family) यह सप्ताह निजी संबंधों को लेकर खुश रहेंगे। प्यार के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा। साथी के साथ खूबसूरत और रोमांटिक पल बिताएंगे। परिवार के साथ वक्त गुजारेंगे और कहीं घूमने जाएंगे।

साप्ताहिक मेष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक कुत्तों को रोजाना कुछ खिलाएं।

साप्ताहिक मेष राशि शुभ अंक (Lucky Number)2, 8,28, लाल

साप्ताहिक वृष राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Taurus Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में वृष राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह खर्चीला रहेगा। जातक को संतान की खुशखबरी मिल सकती है। इससे मन खुश रहेगा। परिस्थितियां जातक के अनुकूल रहेंगी। सप्ताह के अंत में धन का लाभ होने से समस्याएं दूर होंगी। बिजनेस में नई योजनाएं सफल होंगी, परिवार की समस्याएं सुलझ जाएंगी। बाहर जाने से बचें। नौकरी जा सकती है।

साप्ताहिक वृष राशि का लव राशिफल ( Love& Family)इस सप्ताह जातक साथी के साथ जातक रोमानियत के पल जियेंगे। संतान की खुशखबरी और उपलब्धि से मन खुश होगा।

साप्ताहिक वृष राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक सुंदरकांड पढ़ें

साप्ताहिक वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 11, 5, नीला

साप्ताहिक मिथुन राशिफल 28 May se 3 June 2023 ( Gemini Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मिथुन राशि इस सप्ताह इस राशि के जातक कई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। बिजनेस में क्षमता का विस्तार होगा। इस सप्ताह जातक विशेष सावधानी बरतें। वाद-विवाद से दूर रहें। प्रेम-संबंध टूट सकते हैं। अविवाहितों को अभी इंतजार करना होगा। बच्चों का खास ख्याल रखें। किसी दूर के रिश्तेदार के पास से अशुभ खबर मिल सकती है।

साप्ताहिक मिथुन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह साथी के साथ निजी पलों का आनंद लेंगे। घर-परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है।

साप्ताहिक मिथुन राशि उपाय ( Remedy)जातक इस सप्ताह महामृत्युंजय मंत्र का जप करें, सारी समस्या का स्वत: समाधना होगा।

साप्ताहिक मिथुन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 5, 2।, पीला

साप्ताहिक कर्क राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Cancer Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में इस सप्ताह इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह प्रगति ग्रह-नक्षत्रों की गति पर निर्भर है। जिस तेजी से काम करेंगे, उतनी ही तेजी से लाभ नहीं मिलेगा। दोस्तों का साथ मिलेगा। अपने परिश्रम से सप्ताह का पूरा लाभ उठाएंगे। किसी अपने की याद आएगी। नई योजनाएं फलीभूत होंगी। लेन-देन के मामले में सतर्क रहें, नहीं तो नुकसान हो सकता है, सेहत के प्रति सावधानी बरतें।

साप्ताहिक कर्क राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक इस सप्ताह बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे। साथ ही अहसास होगा कि परिवार ही जीवन की पूंजी है। कुछ बातों को लेकर जातक का जीवनसाथी या भाई-बहनों से अनबन होगा,लेकिन आखिर तक गलती का अहसास हो जाएगा और माफी मांग लेगें।

साप्ताहिक कर्क राशि उपाय ( Remedy ) इस सप्ताह जातक चांदी के बर्तनों को उपयोग करना लाभकारी रहेगा।

साप्ताहिक कर्क राशि शुभ अंक-रंग (Lucky Number) 2, 3 , हरा

साप्ताहिक सिंह राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Leo Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में सिंह राशिइस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अति उत्तम रहेगा। यात्राओं का योग बन रहा है, जो लाभ देने वाला है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा, बिगड़े कार्य बनेंगे लेकिन जातक को इस सप्ताह सेहत का ख्याल रखना होगा। सप्ताह के अंत में सुख-समृद्धि के साधन बढ़ेंगे। मान-प्रतिष्ठा एवं कार्य कुशलता से संतोष बढ़ेगा। जीवनसाथी के साथ अनबन होगी।

साप्ताहिक सिंह राशि का लव राशिफल ( Love& Family) लव लाइफ के लिए यह सप्ताह परिवार के साथ संबंध सौहाद्रपूर्ण रहेंगे। घर में उत्सव का माहौल बनेगा। जातक को प्रेम का अहसास सप्ताह के मध्य में होगा और आखिर तक ख्वाब की तरह लगेगा।

साप्ताहिक सिंह राशि उपाय ( Remedy) सिंंह राशि वाले जातक भगवान शिव की आराधना करें और उन्हें सफेद चंदन चढ़ाएं।

साप्ताहिक सिंह राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6, 4, लाल

साप्ताहिक कन्या राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Weekly Virgo Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह खुशियों की सौगात लेकर आएगा। इस सप्ताह भाग्य के बल पर सफलता पाएंगे। नौकरी और बिजनेस में सफलता मिलेगी। इससे मन में उत्साह बना रहेगा। धन का लाभ होगा। आय के नए साधन बनेंगे। रुके हुए काम पूरे होंगे। परिवार का साथ मिलेगा। किसी दोस्त की मुसीबत में मदद करेंगे।

साप्ताहिक कन्या राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह व्यस्तताओं के चलते साथी की नाराजगी भी झेलनी पड़ सकती है। अपने साथी के साथ संवाद बनाये रखें । घर और दफ्तर के जीवन में एक संतुलन बनाए रखने की आवश्यकता है।

साप्ताहिक कन्या राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक देवी दुर्गा की आराधना करें और उन्हें सफेद रंग की मिठाई अर्पित करें।

साप्ताहिक कन्या राशि शुभ अंक (Lucky Number) 4,7 और पीला

साप्ताहिक तुला राशिफल 28 May se 3 June 2023 ( Weekly Libra Horoscope ) साप्ताहिक भविष्यफल में तुला राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शोक संदेश लेकर आएगा। वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं, यात्रा जरूरी न हो तो न करें। सेहत के प्रति भी सचेत रहें, कोरोना के संबंध में जागरूकता बनाएं रखें। इस सप्ताह जातक को भाग्य का साथ मिलेगा, प्रेम संबंध में मन भटकेगा। नहीं और रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी। नौकरी और बिजनेस में लाभ के अवसर मिलेंगे। उत्साह बनाए रखें।

साप्ताहिक तुला राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक जो प्रेम है उन्हें परेशानी होगी, साथ ही जातक को अहसास होगा कि आपका साथी आपको धोखा दे रहा है। परिवार में प्रेम बना रहेगा। बच्चों के साथ मस्ती करेंगे।

साप्ताहिक तुला राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक शनिवार के दिन छायापात्र दान करें।

साप्ताहिक तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 9,17 नीला

साप्ताहिक वृश्चिक राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Scorpio Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में वृश्चिक राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह मिश्रित फल देगा। शुरू में खुशखबरी मिलेगी। सेहत बढ़िया रहेगा। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। जातक का समय घर में भोजन और मनोरंजन बीतेगा। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। यात्रा जरूरी न हो तो स्थगित करें। नौकरी में संयम रखें। बिजनेस में बाहुबल पर भरोसा रखें। परिवार का साथ मिलेगा।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह जातक पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा । कार्य में व्यस्तता के चलते आप परिवार को ज्यादा समय न दे पाएंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा, लेकिन विवाद से बचें। प्रेम को शादी में बदलने के लिए समय अच्छा है।।

साप्ताहिक वृश्चिक राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक पीपल के वृक्ष को बिना स्पर्श किए जल चढ़ाएं

साप्ताहिक वृश्चिक राशि शुभ अंक (Lucky Number) 1,8 सफेद

साप्ताहिक धनु राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Sagittarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाला दिन इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह शुभ कामों में रुकावट डालने वाला है। इससे मन विचलित होगा। इस सप्ताह सेहत का ध्यान रखें। नौकरी में मेहनत से अच्छा परिणाम मिलेगा। बिजनेस न करें तो जातक के लिए बढ़िया है। परिवार और प्रेम संबंध मजबूत होंगे। अपनों का साथ मिलेगा। घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। साथ ही जरूरी सामानों की खरीद करेंगे।

साप्ताहिक धनु राशि का लव राशिफल ( Love& Family) इस सप्ताह सिंह राशि के जातक घर में सुख-सुविधाओं का समान खरीदेंगे। घर का इंटीरियर बंदलेंगे। शाॉपिंग और पूजा-पाठ में समय बितेगा। जातक के प्यार के लिए सामान्य सप्ताह है।

साप्ताहिक धनु राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह हनुमान जी की पूजा करें और बजरंग बाण का पाठ करें।।

साप्ताहिक धनु राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7, हरा

साप्ताहिक मकर राशिफल 28 May se 3 June 2023 ( Capricorn Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में मकर राशि इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह परिश्रम वाला होगा।सप्ताह की शुरुआत में ही लड़ाई-झगड़े और वाद-विवाद होगा। संबंधों में मनमुटाव होने वाला है, सतर्क रहें। ऑफिस के काम को लेकर मन अशांत रहेगा। काम में विलंब हो सकता है। मन में संयम बनाकर चलना सही होगा। इस सप्ताह रुके हुए काम पूरे होंगे। बिजनेस में लाभ प्राप्त होगा। परिवार और दोस्तों का सहयोग मिलेगा। कोरोना से बचने के लिए यात्रा न करना, आपके लिए हितकर होगा।

साप्ताहिक मकर राशि प्यार- परिवार ( Love& Family)इस सप्ताह जातक को किसी से प्यार होगा। इजहार के लिए समय उत्तम है। जातक परिवार के महत्व को समझेंगे और माता-पिता की सेवा में वक्त बिताएंगे।

साप्ताहिक मकर राशि उपाय ( Remedy) इस सप्ताह जातक गाय को गेहूं और गुड़ खिलाएं।

साप्ताहिक मकर राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2, 7,लाल

साप्ताहिक कुंभ राशिफल 28 May se 3 June 2023 ( Aquarius Horoscope Weekly) साप्ताहिक भविष्यफल में आने वाले दिन इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह वर्चस्व में वृद्धि वाला होगा। जो भी काम करेंगे सफलता मिलेगी, इस सप्ताह वाणी पर नियंत्रण रखें। घर-परिवार में तनाव और क्लेश हो सकता है, जिसमें जातक को धैर्य रखना जरूरी होगा। कोई अपना धोखा दे सकता है। लेन-देन के मामलों में भी सतर्क रहें। कुल मिलाकर यह सप्ताह सुकून देने वाला होगा। बच्चों का ख्याल रखें। बाहर जाने से बचें।

साप्ताहिक कुंभ राशि प्यार- परिवार ( Love& Family) इस सप्ताह जातक खास साथी के साथ किसी यात्रा पर जा सकते है। प्रेम में निकटता रिश्ते में दरार की वजह बनेगा। मां की बातों को अनसुना करेंगे। घर में मांगलिक आयोजन होता रहेगा।

साप्ताहिक कुंभ राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह बुधवार के दिन शाम को सफेद चंदन का दान करें।

साप्ताहिक कुंभ राशि शुभ अंक (Lucky Number) 10, 18,24,नीला

साप्ताहिक मीन राशिफल 28 May se 3 June 2023 (Pisces Horoscope Weekly ) साप्ताहिक भविष्यफल में मीन राशि वालों के लिए इस राशि के जातक के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा। साथ ही जातक परेशानियों से घिरे रहेंगे। सप्ताह की शुरुआत धन आगमन से होगी। जातक के मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में अधिकारी से परेशानी होगी। बिजनेस में भाई की वजह से नुकसान होगा। जीवनसाथी का ख्याल रखें। सेहत बिगड़ सकती है

साप्ताहिक मीन राशि का लव राशिफल ( Love& Family) जातक इस सप्ताह जातक बेकार की बातों में समय बर्बाद करने से बचें। प्रेम में साथी से तनाव मिलेगा। विवाह योग्य जातक के शादी तय हो सकती है। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें।

साप्ताहिक मीन राशि का उपाय ( Remedy) इस सप्ताह भगवान विष्णु की आराधना करें।

साप्ताहिक मीन राशि शुभ अंक (Lucky Number) 21, 10, हरा

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Saptahik Love Rashifal 28 May se 3 June 2023 , 28 May se 3 June 2023 Ka Love Saptahik Rashifal, 28 मई से 3 जून 2023 साप्ताहिक राशिफल, Saptahik Rashifal Saptahik horoscope and Weekly Zodiac, Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल,rashifal hindi mesh vrishabh mithun kark singh kanya tula vrishchik dhanu makar kumbha meen साप्ताहिक राशिफल 28 May se 3 June 2023 Ka Saptahik Rashifal, Weekly Rashifal love, weekly Rashifal business, weekly Horoscope Astrology Remedies , साप्ताहिक लव राशिफल, साप्ताहिक मीन राशिफल, साप्ताहिक कुंभ राशिफल, Saptahik Rashifal ki bhavishyavani,, मेष का प्यार, कुंभ का जीवनसाथी, मीन का करियर, मिथुन की सेहत, Meen Saptahik Rashifal 28 May se 3 June 2023

Tags:    

Similar News