Singh Ka Love Rashifal 28 February 2024 सिंह राशि आज लाभदायक रहेगा, जानिए राशिफल

Singh Ka Love Rashifal 28 February 2024 सिंह राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update:2024-02-28 07:19 IST

28 February 2024 Ka Singh Rashifal आज का सिंह राशिफल

आज का सिंह राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिनमिलाजुला रहने वाला है। किसी की कमी महसूस होगी।शाम के समय थोड़ा आराम कर सकते हैं। किसी योजना के बारे में गहराई से जानने की कोशिश करें। लाभ मिलने की संभावना भी है। जीवनसाथी से निकटता आज आपको खुशी देगी। तरक्की के अवसर मिलेंगे। उच्च अधिकारियों का भी सहयोग मिलेगा। किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश नजर आएंगे। लेनदेन के दौरान सावधानी रखें।

सिंह राशि धन-संपत्ति ( Money) सिंह राशि वाले आज जातक लेन-देन से बचें।

सिंह राशि सेहत ( Health )सिंह राशि वाले आज जातक स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। सर्दी-जुकाम को गंभीरता से लें।

सिंह राशि करियर (Career)सिंह राशि वाले जातक किसी निवेश से संबंधित योजना को अमलीजामा पहनाएंगें।

सिंह राशि प्यार (Love) सिंह राशि वाले आज प्रेम के लिये दिन बेहतरीन रहने वाला है।

सिंह राशि परिवार ( Family) सिंह राशि वाले जातक मांगलिक आयोजन से घर में खुशियां बनी रहेगी।

सिंह राशि का उपाय ( Remedy) सिंह राशि के जातक आज खुद के हाथ से बनाई गई पेटिंग दोस्तों को देंगे तो संबंध प्रगाढ़ होंगे।

सिंह राशि पूर्वाभास (Forecast)सिंह राशि वाले आज के दिन परीक्षा के परिणाम आपके पक्ष में आयेगा।

सिंह राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 5, क्रीम

आनेवाला कल 29 फरवरी 2024 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 29 फरवरी 2024 गुरुवार फाल्गुन माह के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि चंद्रमा तुला राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 29 फरवरी 2024 गुरुवार कल की भविष्यवाणी...

कल का सिंह राशिफल 29 फरवरी 2024 (Leo Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिनधैर्यशीलता में कमी हो सकती है। स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।भवन संबंधी बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी। प्रतिद्वंद्वी शांत रहेंगे। पार्टनरों से मतभेद दूर होंगे।

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News