राशिफल 5फरवरी: इन 3 राशियों का आज होगा प्रमोशन, जानिए बाकी 9 की किस्मत

माह-माघ, तिथि –एकादशी, पक्ष – शुक्ल,वार  बुधवार, नक्षत्र – मृगशिरा ,सूर्योदय –7.14,सूर्यास्त – 17:55,आज बुधवार का दिन है साथ ही एकादशी तिथि  जानते है व्रत पूजा का आपके जीवन में कैसा असर रहेगा। राशिफल...

Update: 2020-02-05 00:30 GMT

जयपुर माह-माघ, तिथि –एकादशी, पक्ष – शुक्ल,वार बुधवार, नक्षत्र – मृगशिरा ,सूर्योदय –7.14,सूर्यास्त – 17:55,आज बुधवार का दिन है साथ ही एकादशी तिथि जानते है व्रत पूजा का आपके जीवन में कैसा असर रहेगा। राशिफल...

मेष बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक घरेलू काम में बिजी रहेंगे। शायद कहीं घूमने जाने की योजना भी बना सकते हैं। नए विवाहित जोड़ों के जीवन में प्यार बना रहेगा। पैसे को लेकर चिंतित रहेंगे। बिजनेस में लाभ होने से खुशी होगी। साथ ही नौकरी में प्रमोशन हो सकता है।भाई- बहनों के सहयोग से समाज में नाम होगा। बच्चों की खराब सेहत घर में उदासी का माहौल बनाएगी।

वृष बुधवार 5 फरवरी के दिन विवाह योग्य जातक की बात बनेगी। पढाई के मामले में किसी की मदद कर सकते हैं इसके लिए आप लोगों की सराहना भी हासिल करेंगे। आमदनी अच्छी रहने के कारण सभी आर्थिक चिंताओं से मुक्ति मिल सकती है। नौकरी में नए ऑफर मिलेंगे। बिजनेस में विस्तार होगा। सट्टा-बाजार में निवेश करेंगे। बच्चों के लिए जरूरी चीजों की खरीद करेंगे।

यह पढ़ें...क्या है’वर्क फ्रॉम होम’, तेजी से बढ़ रहा है इसका क्रेज, जानिए इसके फायदे व नुकसान

 

मिथुन बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक ऑफिस में काम से अपनी साख बचाएंगे। आज कोई फायदेमंद सौदा जातक के हाथ से निकल जाने की संभावना है। ज्यादा काम करने की वजह से थकान का अनुभव कर सकते हैं। प्रेम संबंध में ठहराव रहेगा।बच्चों को डांटने से घर का माहौल बिगड़ेगा। प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी।

कर्क बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक घर के इंटीरियर पर ध्यान देंगे। उसके बाद पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे। समाजिक स्तर पर व्यक्तिगत संबंध बनाने का सोच बदल सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में नए-नए लोगों से मुलाकात लाभ देने वाली है। दोस्तों के वजह से लाभ होगा। लेकिन पत्नी की सेहत आपके लिए परेशानी लाने वाली है। किसी अपने के जाने का गम भी सताएगा।

सिंह बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक का अपने घर में शिफ्ट होने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। जातक के पास काम की अधिकता बनी रहेगी। किसी काम में आपको महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी। नौकरी में लाभ होगा। बच्चों को लेकर परेशान रहेंगे। आज शॉपिंग और घर की जरूरत की चीजें खरीदेंगे।

कन्या बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक बिजनेस में निवेश करेंगे। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए किसी नई प्लान की शुरुआत कर सकते हैं। बिजनेस में छवि मजबूत होने की संभावना है। आमदनी अच्छी रहने से आर्थिक स्तर में सुधार होगा। बातें बनाने वाले लोगों से दूर रहना अच्छा होगा। जीवनसाथी का प्यार व सम्मान मिलेगा। बच्चों का ख्याल रखें। भाई बहन की मदद करें मुसीबत आने की संभावना है।

तुला बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक की पढाई की नई शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी। परिवार से कुछ मिलेगा, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि जातक को मनमानी करने की छूट है। दोस्तों के साथ समय बिताएंगे, जो बाद में नुकसान देने वाला है। नशा से बचें सेहत के लिए हानिकारक है। ऑफिस व बिजनेस में सबकुछ सामान्य रहने वाला है। बच्चों को पुरस्कार मिलेगा।

वृश्चिक बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक के शहर से बाहर घूमने जाने की योजना बनेगी, लेकिन घर वालों की राय भी ले लेना जरुरी है। जिससे साथी के प्रति आकर्षण महसूस होगा। वो अपनी भावना का इजहार कर सकते हैं। घर खरीदने जा रहे लोग अपने लिए कुछ विचार कर सकते हैं। आमदनी अच्छी रहने के कारण आर्थिक स्तर पर कोई समस्या नहीं रहेगी। दोस्तों को उपहार देंगे। शॉपिंग में भी समय जाया करेंगे।

 

यह पढ़ें...फेवरेट कलर बताएंगे, आपके बच्चे का कैरेक्टर, जानिए कैसे?

 

धनु बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक पार्टनर के साथ वक्त बिताएंगे। जीवनसाथी प्यार में ताजगी बनाए रखने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे। जातक लम्बी यात्रा पर जाने का विचार हैं तो सुरक्षा और सुविधा को लेकर भी आश्वस्त होने की जरुरत है। बचत पर ध्यान दें बिजनेस में देवी कृपा बनी रहेगी। नौकरी में चिकनी चुपड़ी बातों से बॉस के कृपापात्र बनेंगे। बच्चों के मार्गदर्शन पर ध्यान दें।

मकर बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक की प्रशंसा करने वालों लोगों की संख्या लंबी होगी। पैसे के मामले में जातक को थोड़ी गोपनीयता बनाएं रखने की जरुरत है। सेहत सामान्य बना रहेगा। प्रेम संबंध में पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।नौकरी में प्रमोशन तय है। आपके धार्मिक विचारों की प्रशंसा होगी। पड़ोसी के यहां मांगलिक आयोजन में शामिल होंगे व मदद करेंगे।

कुंभ बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक के पास परिवार का कोई मिलने आ सकता है। सामाजिक स्तर पर व्यस्तता बढने से परिवार के लिए वक्त निकालना मुश्किल हो सकता है। परिवार में शांति और खुशी बनी रहेगी। आर्थिक स्तर पर उन्नति होने की उम्मीद है, लेकिन आंखमूंद कर विश्वास ना करें। नई नौकरी मिलने के आसार है। बिजनेस में बेतहाशा वृद्धि का दिन है। पढ़ाई में परिश्र्म का परिणाम नहीं मिलेगा।

मीन बुधवार 5 फरवरी के दिन जातक से मिलने उसकी संतान आ सकते हैं। विद्यार्थियों के जीवन में उपलब्धि हासिल होगी। किसी से प्रेम संबंध की चाहत रखते है तो बात बन सकती है। पति-पत्नी के संबंध तीसरे शख्स की वजह से बिगड़ेंगे। नौकरी में सतर्क रहें। बिजनेस के सिलसिले में भागदौड़ होगी। पड़ोसी से अनबन होगी।

Tags:    

Similar News