राशिफल 24 फरवरी: जानिए ऑफिस में सहयोगी करेंगे परेशान या बॉस रहेंगे मेहरबान

माह- फाल्गुन, पक्ष-शुक्ल, तिथि-प्रतिपदा, दिन- सोमवार, नक्षत्र-शतभिषा , सूर्योदय-6.56 सूर्यास्त-18.10 । जानते हैं 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार राशिफल...

Update: 2020-02-24 00:27 GMT
23 फरवरी: इस राशि के लोगों को मिलेगा बिजनेस में धोखा, जानें अपना राशिफल

जयपुर- माह- फाल्गुन, पक्ष-शुक्ल, तिथि-प्रतिपदा, दिन- सोमवार, नक्षत्र-शतभिषा , सूर्योदय-6.56 सूर्यास्त-18.10 । जानते हैं 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार राशिफल...

मेष 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक को बहुत से जरूरी मुद्दों पर बात करनी होगी, वाणी पर सयंम रखें।और ऐसी कोई बात ना बोलें जो किसी को बुरी लग जाए। खाने-पीने पर ध्यान दें। नौकरी में सहयोगियों से सहयोग की प्राप्ति होगी जिससे आप अच्छे ढंग से अपना काम कर पाएंगे। परिवार व बच्चों से सहयोग मिलेगा।

वृष 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक लड़ाई-झगड़े से थोड़ा बच कर चलें। हालात के हिसाब से काम करेंगे। बिजनेस व नौकरी में सबकुछ आपके हिसाब से होगा। प्रेम संबंध किसी तीसरे के आने से बनने से पहले बिगड़ जाएगा। सेहत का ख्याल रखें। जमीन या मकान की खरीद कर सकते हैं।

मिथुन 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक धैर्य के साथ काम करें। दोस्तों पर आंखमूंद कर विश्वास ना करें। अनजाने में कोई बड़ी गलती होने से परेशान रहेंगे। नौकरी में अभी काम के प्रति जो समर्पण का भाव है वो भविष्य में आपके लिए लाभदायक है। सेहत का ख्याल रखें। बाहर का खाना ना खाएं। रिश्तों में जो समस्याएं आई हैं वो दूर हो रही हैं। खर्च पर नियंत्रण रखें।

कर्क 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक अपने स्वार्थी व्यवहार को छोड़ दें। घर परिवार व बिजनेस के क्षेत्र में लाभ होगा। वाणी पर संयम रखने से विवाद से बचेंगे। जातक के व्यवहार में आज कुछ सुधार होगा। आप नए काम करने के लिए उत्साहित होंगे और काम का प्रारंभ भी कर सकेंगे। करियर में अच्छी संभावनाएं हैं , जरुरत से ज्यादा परिश्रम करने की जरूरत है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

यह पढ़ें...जानिए किस दिन कौन सा समय रहता है राहुकाल, लोग क्यों नहीं करते इसमें शुभ काम

सिंह 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक क्रोध और वाणी पर संयम बरतें। नकारात्मक विचार मन में न आने दें। खान-पान में भी संयम बरतें। दोपहर के बाद विचारों में स्थिरता के साथ अपने हाथ में आए हुए कार्यों को पूर्ण कर पाएंगे। रचनात्मक व तो सृजनात्मक क्षेत्र में मान-सम्मान प्राप्त होगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है भविष्य में ये के बहुत मददगार होगा। दोस्ती में जो मनमुटाव हैं उन्हें दूर करने के लिए अच्छा दिन है।

कन्या 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक का व्यवहार अच्छा रहेगा। दिए गए काम को करने की प्रेरणा मिलेगी। अनुभव होगा कि जितने भी प्रयत्न जातक कर रहे हैं वह सही नहीं जा रहे हैं। सेहत भी खराब हो सकता है। क्रोध की मात्रा भी अधिक रहेगी। परंतु दोपहर के बाद शारीरिक स्फूर्ति बनी रहेगी। घर की साज-सजावट में रुचि लेकर कुछ परिवर्तन करने की इच्छा होगी।

तुला 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक का पारिवार और बिजनेस के क्षेत्र में दिन बहुत अच्छी तरह से बीतेगा, ऑफिस में काम बढ़ने से स्वास्थ्य में बदलाव आएगा, परंतु दोपहर के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। मित्रों के साथ मुलाकात होने से आनंद होगा। उनके साथ पर्यटन पर जाने का आयोजन भी होगा। सामाजिक कार्यों में आप अपना योगदान देंगे।

वृश्चिक 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थ रहेंगे। गुस्सा अधिक रहने से किसी के साथ मनमुटाव होगा। परंतु दोपहर के बाद सेहत में सुधार होगा। परिवार में भी आनंद का वातावरण होगा। बिजनेस में उच्च अधिकारियों के साथ आवश्यक चर्चा होगी। नौकरी में अच्छे अवसर मिलने का दिन है। बच्चों का पढ़ाई मे कम खेलने में ज्यादा मन लगेगा।

 

यह पढ़ें...सप्ताह का ये दिन होता है बहुत खास, करेंगे ये उपाय तो हो जाएंगे मालामाल

धनु 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक के लिए मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस सहयोगी से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।किसी के पैसा देने से पहले सोचें।

मकर 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक के लिए अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों इस दिन मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे। वाहन या जमीन खरीद सकते हैं

कुंभ 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक के लिए परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। किसी दोस्त के उसकी मनपसंद चीज उपहार देंगे।

मीन 24 फरवरी सोमवार का दिन इस राशि के जातक के लिए प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत खराब हो सकती है। पत्नी खास ख्याल रखेगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा। किसी यात्रा का योग है। पड़ोसी की मदद करेंगे।

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News