Tula Rashi 26 August 2021: आज धन के नए स्रोत बनेंगे, जानिए तुला राशि के जातक कैसा रहेगा आज का राशिफल

Tula Rashi 26 August 2021: तुला राशि के जातक की रोजगार की समस्याएं हल होंगी। आज जातक का दिन आर्थिक दृष्टि से उत्तम है। जीवनसाथी के सहयोग से गृहस्थ जीवन में प्यार बना रहेगा।

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-08-25 07:50 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Tula Rashi 26 August 2021

26 August 2021 Rashifal आज का तुला राशिफल : तुला राशि के जातक आज का दिन परिवार भाई ,पत्नी व मातृ पक्ष में मतभेद उभर सकते हैं। सूझ-बूझ से काम लें आवेश में कोई ऐसा निर्णय न लें, जो परेशानी का कारण बने।जातक की रोजगार की समस्याएं हल होंगी। उच्च शिक्षा की ओर रुझान बढ़ेगा। जीवनसाथी के सहयोग से गृहस्थ जीवन में प्यार बना रहेगा।

  • तुला राशि धन-संपत्ति ( Money) तुला राशि के जातक की रोजगार की समस्याएं हल होंगी। आज जातक का दिन आर्थिक दृष्टि से उत्तम है। धन के नए स्रोत बनेंगे।
  • तुला राशि सेहत ( Health) आज सेहत के लिए दिन अच्छा रहेगा।
  • तुला राशि प्यार ( Love) तुला राशि के जातक जीवनसाथी के साथ पारिवारिक सहयोग मिलेगा।
  • तुला राशि परिवार ( Family) तुला राशि के जातक परिवार का सहयोग मिलेगा।
  • तुला राशि पूर्वाभास (Forecast) आज दोस्तों के साथ अच्छी तरह से समय बीतेगा।
  • तुला राशि शुभ अंक (Lucky Number) 2
  • तुला राशि टिप्स- आज तुला राशि वाले जातक शनिदेव की आराधना करेंगे।

राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।


Tags:    

Similar News