Tula Ka Love Rashifal 13 December 2023 तुला राशि वाले आज आपकी किस्मत कैसी है, जानिए कल का राशिफल

Tula Ka Love Rashifal 13 December 2023 तुला राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update: 2023-12-12 11:59 GMT

Tula Rashi 13  December 2023 :आनेवाला कल 13 दिसंबर 2023 बुधवार मार्गशीर्ष माह शुक्ल पक्ष प्रतिपदा वृश्चिक राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 13 दिसंबर2023 बुधवार कल की भविष्यवाणी

13 December 2023 Ka Tula Rashifal आज का तुला राशिफल

आज का तुला राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपका स्वास्थ्य कुछ नरम गरम हो सकता है, इसलिए आज आपको अपने खानपान की ओर भी विशेष ध्यान देना होगा. लापरवाही बिल्कुल ना बरतें. आज आपको आपका कोई सगा संबंधी धोखा दे सकता है, लेकिन आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके उससे बचने में सफल रहेंगे. आज आप सांसारिक सुख के साधनों पर भी कुछ धन व्यय करेंगे. आज सायंकाल के समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत में व्यतीत करेंगे.रोमांटिक लाइफ के लिए आज का दिन उत्साहजनक नहीं है. लव पार्टनर से भी आज आपकी मुलाकात संभव नहीं है. अगर अभी विवाह की बात चल रही है तो थोड़ी सावधानी से काम लें. आपका किसी प्रकार का अनैतिक व्यवहार आपके रिश्ते को खराब कर सकता है.

धन-संपत्ति ( money ) अगर व्यवसाय बढ़ा रहे तो धन लाभ संभव है।

सेहत ( Health ) आप अपनी और संतान की सेहत का ख्याल रखें।

करियर ( Career) आपके लिए तनावभरा दिन रहेगा और ऑफिस में काम नहीं कर पायेंगे।

प्यार ( Love) आज का लव राशिफल जातक कॉलेज के साथी प्यार और शादी कर सकते हैं।

परिवार ( Family) आपका परिवार या रिश्तेदारों से विवाद हो सकता है।

तुला राशि का उपाय ( Remedy) शिव मंदिर जाये

पूर्वाभास (Forecast ) किसी धार्मिक स्थल के निर्माण में सहयोग करेंगे।

शुभ अंक (Lucky Number) 4

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News