Vastu tips: तकिए के नीचे रखें ये चीज, अपने आप गायब हो जाएंगी सभी परेशानियां

Vastu Tips For Wealth: आज हम आपको एक ऐसी रेमेडी बताने वाले हैं, जो आपके बड़े काम आने वाली है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-05-06 10:45 GMT

Vastu Tips For Wealth (Photo- Social Media)

Vastu Tips For Wealth: आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में हर व्यक्ति किसी न किसी परेशानी से जूझ रहा है, जिसके पास बहुत अधिक पैसा है, वह भी किसी कारणवश परेशान है और जिसके पास नहीं हैं, वह तो परेशान है ही। वैसे तो पैसों से बहुत से चीजें खरीदी जा सकती हैं, लेकिन कुछ चीजें हैं, जिन पर पैसों का जोर नहीं चलता। हम बात कर रहें हैं ग्रहों की, अब जब किसी का ग्रह ही खराब हो, किसी को बुरे सपने आते हों, तो भला वहां पर पैसों का क्या काम, इसके लिए तो बस रेमेडी ही की जा सकती है। आज हम आपको यहां कुछ ऐसी ही रेमेडी बताने वाले हैं, जिससे यदि आपको बुरे सपने आते हैं तो बंद हों जायेंगे। आइए जान लीजिए, बहुत ही कमाल की रेमेडी है।

बुरे सपनों से हैं परेशान, करें ये रेमेडी (For Bad Dreams Remedies) 

सोते समय तो सपने सभी को आते हैं, लेकिन कुछ लोग अच्छे-अच्छे और प्यार भरे सपने देखते हैं, वहीं कुछ लोगों को बहुत ही बुरे सपने आते हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को यह भी समस्या होती है कि उन्हें सुबह बिस्तर से उठने में बहुत आलस आता है, सोने के बाद भी शरीर में थकान महसूस होती है, एनर्जी ही नहीं रहती, तो ऐसे लोगों को जरूर से इस रेमेडी को करना चाहिए। उन्हें एक छोटा सा हनुमान चालीसा लेना है और उसे अपने तकिए के नीचे रखकर सोना है, ऐसा करने से बुरे सपने और थकान की समस्या दूर हो जायेगी।


राहु कर रहा परेशान, करें ये उपाय (Rahu Ka Upay)

यदि आपको राहु बहुत दिनों से परेशान कर रहा है, राहु का आना मतलब दिमागी तौर पर किसी न किसी वजह से परेशान रहना होता है, इसके लिए आप तकिए के नीचे सौंफ रखकर सोएं, इससे राहु की एनर्जी कम हो जायेगी।

पैसों की समस्या के लिए करें ये (For Money)

यदि आपको पैसों की समस्या है, यानी कि जॉब नहीं मिल रही है, या फिर पैसे में ग्रोथ नहीं हो रहा, पैसा टिक नहीं रहा है तो इसके लिए आपको रोजाना रात में एक हल्दी का टुकड़ा रखकर सोना है, ऐसा करने से आपका गुरु मजबूत होगा, जिससे जॉब भी लगेगी और पैसे भी खूब आयेंगे।

नींद नहीं आती (For Better Sleep)

यदि आप किसी बात को लेकर बहुत परेशान हैं, नींद नहीं आती है, आपका भाग्य सो गया है तो इसके लिए आपको हरी इलायची तकिए के नीचे रखकर सोना है, ऐसा करने से बहुत ही शानदार रिज़ल्ट मिलेगा।



Tags:    

Similar News