Vrish Ka Love Rashifal 17 January 2024 वृष राशि आज धन संबंधी चिंताएं दूर हो सकती हैं, जानिए कल का राशिफल

Vrish Ka Love Rashifal 17 January 2024 वृष राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update:2024-01-16 16:43 IST

Vrish Rashi 17 January 2024 :...आनेवाला कल 17 जनवरी 2024 बुधवार पौष माह शुक्ल पक्ष सप्तमी मीन उपरांत मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 17 जनवरी 2024 बुधवार कल की भविष्यवाणी...

17 January 2024 Ka Vrish Rashifal आज का वृष राशिफल

आज का वृष राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आप ऊजार्वान बने रहेंगे। आज की शुरुआत में कुछ उलझनें रह सकती हैं। लेकिन अपने सामर्थ के अनुसार आप सभी पर सफलता प्राप्त कर सकते हैं। भाइयों तथा माता को लेकर कुछ चिंताजनक स्थिति उत्पन्न हो सकती है। किए गए निवेश से आपको लाभ प्राप्त हो सकता है। इच्छापूर्ति के लिए  बहुत अच्छा व्यतीत हो सकता है। धन संबंधी चिंताएं दूर हो सकती हैं।

धन-संपत्ति ( Money) कारोबार में आत्मविश्वास बढ़ेगा।

सेहत ( Health) सेहत सामान्य रहेगा।

करियर ( Career) नौकरी में अच्छे अवसर और नाम मिलेगा।

प्यार ( Love) जातक के प्रेम संबंध की चर्चा होगी, मतभेद से बचें।

परिवार ( Family) परिवार के साथ खुशनुमा माहौल और भोजन का आनंद लेंगे।

वृष राशि का उपाय ( Remedy) आदित्यह्रदय स्त्रोत का पाठ करें।

पूर्वाभास (Forecast) जातक को कीमती उपहार मिल सकता है।

शुभ अंक (Lucky Number) 1

                                                                                 आनेवाला कल 18 जनवरी 2024 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 18 जनवरी 2024 गुरुवार पौष माह शुक्ल पक्ष नवमी मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 जनवरी 2024 गुरुवार कल की भविष्यवाणी...

कल का वृष राशिफल 18 जनवरी 2024 (Taurus Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिन परिजनों के साथ बात करते समय वाणी पर नियंत्रण रखना आवश्यक है अन्यथा अनावश्यक वाद-विवाद से रिश्तों में कटुता आ सकती है। विद्यार्थियों को बेहतर नतीजे हासिल होंगे।

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News