Vrish Ka Love Rashifal 8 October 2023 वृष राशि जातक आज जल्दबाजी से काम बिगड़ेगा , जानिए कल का राशिफल

Vrish Ka Love Rashifal 8 October 2023 वृष राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update: 2023-10-07 10:40 GMT

Vrish Rashi 8 October 2023 :आनेवाला कल 8 अक्टूबर 2023 रविवार कृष्ण पक्ष नवमी -दशमी चंद्र सिंह राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 8 अक्टूबर 2023 रविवार कल की भविष्यवाणी...

8 October 2023 Ka Vrish Rashifal आज का वृष राशिफल : आज का वृष राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिनकिसी मित्र के साथ काफी दिनों से चल रहा मतभेद दूर हो सकता है। आप आज अपने जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। व्यवसाय को लेकर नया प्लान बना सकते हैं। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आपके व्यवहार में सहजता रहेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

वृष राशि धन-संपत्ति ( Money) वृष राशि जातक का व्यवसाय चलेगा, लेकिन जल्दबाजी से काम बिगडे़गा।

वृष राशि सेहत ( Health) वृष राशि जातक की सेहत खराब रहेगी, नेत्र पीड़ा, सिरदर्द और नींद की समस्या से परेशान रहेंगे।

वृष राशि करियर ( Career)वृष राशि के जातक को ऑफिस में आलोचनाओं का शिकार होना पड़ सकता है।

वृष राशि प्यार ( Love) वृष राशि के जातक आज जीवनसाथी की कोई बात नहीं मानने के कारण मनमुटाव हो सकता है।

वृष राशि परिवार ( Family) वृष राशि वालों आज परिवार या सगे-संबंधियों से मदद मिल सकती है।

वृष राशि का उपाय ( Remedy) वृष राशि वाले संतान की लंबी आयु के लिए षष्ठी का व्रत करें।

वृष राशि पूर्वाभास (Forecast) वृष राशि के जातक के लिए लाभ के अवसर इंतजार कर रहे है।

वृष राशि शुभ अंक (Lucky Number) 6

  • आनेवाला कल 8 अक्टूबर 2023 का राशिफल व् भविष्यवाणी

    आनेवाला कल 9 अक्टूबर 2023 सोमवार कृष्ण पक्ष दशमी चंद्र सिंह राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 9 अक्टूबर 2023 सोमवार कल की भविष्यवाणी...

    कल का मेष राशिफल 9 अक्टूबर 2023 ( Aries Horoscope Tomorrow) कल का मेष राशिफल इस राशि के जातक कल का दिन नौकरी में सफलता और नए कार्य के शुभारंभ के लिए अच्छा रहेगा। मित्रों व परिवार के साथ मुलाकात खुशहाल रहेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। छात्रों का पढाई में मन लगेगा। परीक्षा में सफलता मिलने के आसार है।

    कल का वृष राशिफल 9 अक्टूबर 2023 (Taurus Horoscope Tomorrow) कल का वृष राशिफल के अनुसार कल के दिन जातक आपके लिए उलझन से भरा रहेगा।कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जातक को परेशानी होगी। मां व पत्नी के साथ इमोशनल रहेंगे। सेहत से परेशान रहेंगे। पड़ोसी से बचकर रहें। बच्चों का ख्याल रखें।

    कल का मिथुन राशिफल 9 अक्टूबर 2023 (Gemini Horoscope Tomorrow) मिथुन राशिफल की कल इस राशि के जातक कल के दिन जातक परिश्रम से फल देने वाला आपके पक्ष में होगा। नौकरी में सबकुछ आपके पक्ष में होगा। बिजनेस में सफलता मिलती रहेगी। पढाई-लिखाई में मन लगेगा।वाद-विवाद में सफलता मिलेगी। भाषण लेखन में रुचि बढ़ेगी। परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जाएंगे।

    कल का कर्क राशिफल 9अक्टूबर 2023 (Cancer Horoscope Tomorrow) कर्क राशिफल की 2 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन दोस्तों के साथ मस्ती में गुजरेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ भी प्यार व खुशी से रहेंगे। पत्नी का साथ मिलने से ऊर्जा का संचार होगा। अधिक लोगों के साथ संपर्क में रहने का अवसर मिलेगा। दूसरों की मदद के लिए आगे आएंगे। नौकरी व बिजनेस में सामान्य स्थिति रहेगी।

    कल का सिंह राशिफल 9 अक्टूबर 2023 (Leo Horoscope Tomorrow) सिंह राशिफल की 9 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार इस राशि के जातक धन व बिजनेस की दृष्टि से लाभदायक रहेगा। धन लाभ होगा। बचत की योजना को अमलीजामा पहनाने का दिन है। स्वस्थ रहेंगे। ससुराल वालों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे। बच्चों के स्कूल में तारीफ होने से पैरेंट्स वाले जातक के लिए खुशियों से भरपूर दिन रहेगा।

    कल का कन्या राशिफल 9 अक्टूबर 2023 ( Virgo Horoscope Tomorrow) 9 अक्टूबर 2023की भविष्यवाणी के अनुसार कन्या राशिफल इस राशि के जातक कल जातक के लिए बहुत बढिया है।ने गुस्से पर नियंत्रण रखें। नौकरी व बिजनेस में ध्यान दे नहीं तो नुकसान संभव है।रिश्तेदारों के साथ कोई खुशखबरी मिल सकती है। बच्चों का ख्याल रखें नहीं तो मौसमी बीमारी की चपेट आ सकते है

    कल का तुला राशिफल 9 अक्टूबर 2023 ( Libra Horoscope Tomorrow) तुला राशिफल की 9 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। अपनी बोली से लोगों का दिल जीत लेंगे। बिजनेस व नौकरी में सफलता मिलेगी।

    कल का वृश्चिक राशिफल 9 अक्टूबर 2023 (Scorpio Horoscope Tomorrow )9 अक्टूबर 2023 का वृश्चिक राशिफल की गणना के अनुसार इस राशि के जातक कल भाई-बंधुओं से प्यार बढ़ेगा। कोई खास का आपके जीवन में प्रवेश होगा।आर्थिक लाभ व समाज में आदर सम्मान मिलेगा। विरोधियों को पराजित करेंगे। किसी के साथ प्रेम के बंधन में बंधेंगे।

    कल का धनु राशिफल 9 अक्टूबर 2023 (Sagittarius Horoscope Tomorrow) कल का धनु राशिफल की गणना के अनुसार आने वाले कल का दिन मांगलिक कार्य होंगे। विवाह के लिए संयोग बनेंगे। नौकरी व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे आय में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ पिकनिक जाएंगे। बारिश में फंसने की पूरी आशंका है।

    कल का मकर राशिफल 9 अक्टूबर 2023 ( Capricorn Horoscope Tomorrow) कल का मकर राशिफल की गणना बताती है कि कल पूरा दिन कल परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा। भाई बहन का सुख प्राप्त होगा। नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है। खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है खुद पर नियंत्रण रखें।..

    कल का कुंभ राशिफल 9 अक्टूबर 2023 ( Aquarius Horoscope Tomorrow) कुंभ राशिफल की कल जातक का दिन भाई-बंधुओं से प्यार बढ़ेगा। कोई खास का आपके जीवन में प्रवेश होगा।आर्थिक लाभ व समाज में आदर सम्मान मिलेगा। विरोधियों को पराजित करेंगे। किसी के साथ प्रेम के बंधन में बंधेंगे।

    कल का मीन राशिफल 9 अक्टूबर 2023 (Pisces Horoscope Tomorrow) मीन राशिफल की 9 अक्टूबर 2023 की गणना के अनुसार कल का दिन मांगलिक कार्य होंगे। विवाह के लिए संयोग बनेंगे। नौकरी व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे आय में वृद्धि होगी। मित्रों के साथ पिकनिक जाएंगे। बारिश में फंसने की पूरी आशंका है।


 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

                        

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News