Vrish Rashi 30 December 2021: वृष राशि वाले आज मन में रहेगा मलाल, बच्चों को नहीं दे पाएँगे टाइम, जानिए आज का राशिफल

Vrish Rashi 30 December 2021: वृष राशि के जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल – NewsTrack

Published By :  Suman Mishra | Astrologer
Update: 2021-12-29 08:57 GMT

सांकेतिक तस्वीर ( सौ. से सोशल मीडिया)

Vrish Rashi 30 December 2021

30 December  2021 Rashifal आज का वृष राशिफल : आज का राशिफल बताता है कि आज इस राशि के जातक क्रोध की अधिकता रहेगी। बातचीत में संयत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मान-सम्मान में वृद्धि होगी।दिन की शुरुआत साधारण होगी लेकिन आप कई दिनों से नियमपूर्वक जो योग कर रहे हैं,उसका असर स्पष्ट दिखाई देगा ǀ दिन के आखिर तक आप खुद की आध्यात्मिक मानसिक परत से जुड़ सकते हैं ǀ बहुत ज्यादा दवाइयां न खाएं।


  • वृष राशि प्यार (Love) वृष राशि वाले अपने प्रोफेशन के साथी से ही प्यार करने का मन बनायेंगे।
  • वृष राशि परिवार ( Family) वृष राशि वाले समाज में सम्मान मिलेगा। दोस्त की सहायता करेंगे।
  • वृष राशि का उपाय ( Remedy) वृष राशि वाले विष्णु सुक्त का पाठ करेंगे तो अच्छा रहेगा।
  • वृष राशि पूर्वाभास (Forecast)वृष राशि वाले आज काम का बोझ अधिक होने से बच्चों को टाइम कम दे पाएंगे।
  • वृष राशि शुभ अंक और रंग (Lucky Number & Colour) 9, सफेद


राशिफल ज्ञान

क्या राशिफल सही होता है?

हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।

क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है, ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

30  December  2021 Ka Vrish  Rashifal, आज का राशिफल 30  December  2021 ,30   दिसंबर का राशिफल, Aaj Ka Rashifal, Daily Rashifal, Today's taurus Rashifal,


Tags:    

Similar News