Honda Festive Car Service Camp: एसेसरीज से नई कार की खरीद पर आकर्षक छूट, लिमिटेड टाइम ऑफर 16 से 20 अक्टूबर तक

Honda Festive Car Service Camp: इस कैंप में ग्राहकों के पुराने वाहनों को कुशल कारीगरों द्वारा दुरुस्त करने के साथ ही इसमें लगने वाली एसेसरीज पर भी खास छूट का फायदा पा सकते हैं।

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2023-10-20 01:30 GMT

Honda Festive Car Service Camp  (फोटो: सोशल मीडिया )

Honda Festive Car Service Camp: ऑटो मार्केट में फेस्टीविटी का रंग समय के साथ-साथ और चटक होता जा रहा है। ऑटोमेकर कंपनियां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अपने वाहनों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर प्लान पेश कर रहीं हैं । इसी क्रम में टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को त्योहारी के अवसर पर उनके पुराने और बिगड़े वाहनों की सर्विसिंग और रिपेयरिंग के लिए एक सर्विस कैंप का आयोजन कर रखा है। इस कैंप में ग्राहकों के पुराने वाहनों को कुशल कारीगरों द्वारा दुरुस्त करने के साथ ही इसमें लगने वाली एसेसरीज पर भी खास छूट का फायदा पा सकते हैं। आइए जानते हैं टाटा मोटर्स द्वारा अपने त्योहारी सीजन पर कई शानदार ऑफर्स के साथ आउटलेट्स पर आयोजित सर्विस कैंप से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

टाटा कार सर्विस कैंप में मिलेंगी ये सुविधाएं

टाटा कार सर्विस कैंप में मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो कार निर्माता होंडा द्वारा आयोजित पांच दिवसीय कैंप 16 अक्टूबर से शुरू होकर 20 अक्टूबर तक आयोजित किया जाएगा। जिसके अंतर्गत ग्राहक 20 अक्टूबर तक कंपनी के अधिकृत डीलरशिप पर जाकर यहां दी जा रहीं सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं। कम्पनी द्वारा प्राप्त आधिकारिक जानकारी के अनुसार इस विशेष सर्विस कैंप के अंतर्गत ग्राहक अपनी यूज्ड कार का फ्री मूल्यांकन कराने के साथ नई कार का टेस्ट ड्राइव और हाल ही में पॉपुलर हुए ADAS फीचर के बारे में तकनीकी जानकारी प्राप्त करने के साथ टेस्ट ड्राइव के दौरान इसका अनुभव भी प्राप्त कर सकते हैं। इसी के साथ सर्विस कैम्प में कंप्लीमेंट्री टायर और बैटरी के साथ कार जांच के अलावा भी कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार सुविधाएं ऑफर कर रही है।

जिसके अंतर्गत कार निर्माता टाटा मोटर्स द्वारा जारी की गईं जानकारियों कि आधार पर ग्राहकों को कार का ब्यूटीफिकेशन, पेंट ट्रीटमेंट और टायर खरीद जैसी वैल्यू एडेड सर्विसेज पर विशेष छूट प्रदान की जाएगी । कंपनी विशेष शिविर के दौरान विभिन्न एक्सेसरीज, पार्ट्स और क्रैश रिपेयर पर भी छूट दे रही है। इस फेस्टिव कार सर्विस कैंप में होंडा कार मालिकों के लिए गाड़ी के पार्ट्स और लेबर पर विशेष छूट मिलेगी। साथ ही उन्हें कॉम्प्लीमेंट्री कार वॉश की भी सुविधा प्रदान की जाएगी।


होंडा सिटी और अमेज सेडान की खरीद पर हजारों रुपये की बचत का भी मिलेगा लाभ

टाटा मोटर्स द्वारा संचालित फेस्टिव सर्विस कैम्प में मिल रही सुविधाओं की बात करें तो यहां पर ग्राहकों की सुविधा के लिए होंडा अपनी कारों पर इस महीने आकर्षक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है। ग्राहक इस महीने अगर होंडा सिटी और अमेज सेडान कार को खरीदने का प्लान बनाते हैं । तो इन गाड़ियों की खरीद पर वे बड़ी बचत कर मुनाफे का सौदा कर सकते हैं। ऑफर प्लान के तहत होंडा सिटी कार खरीदने पर ग्राहक को सीधा ₹76,947 रुपये तक डिस्काउंट का लाभ मिलेगा । वहीं होंडा की बेहद पॉपुलर कार होंडा अमेज की खरीद पर ग्राहक को ₹60,147 रुपये की भारी बचत का मौका मिलेगा। इसी के साथ अन्य ऑफर की बात करें तो

इसमें कैश छूट, फ्री एक्सेसरीज, लॉयल्टी बोनस, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और विशेष कॉर्पोरेट छूट जैसे कई विकल्प भी शामिल हैं।




Tags:    

Similar News