Mahindra Bolero Neo Price: महिंद्रा की इन SUV को खरीदने पर अब चुकानी होगी ज्यादा कीमत, महिंद्रा बोलेरो नियो N4 और N10 के दामों में हुआ इजाफा

Mahindra Bolero Neo Price Increase: यदि आप महिंद्रा के पॉपुलर बोलेरो नियो SUV वाहन को लेने की योजना बना रहें हैं तो आपके लिए थोड़ा अफसोस वाली खबर है। दरअसल महिंद्रा मोटर्स ने अपने इस पॉपुलर कार की कीमत में वृद्धि कर दिया है।

Report :  Jyotsna Singh
Update:2023-10-15 21:45 IST

महिंद्रा बोलेरो नियो N4 और N10 के दामों में हुआ इजाफा, जानें नई कीमत: Photo-Newstrack

Mahindra Bolero Neo: भारतीय ऑटोमार्केट में महिंद्रा मोटर्स की गाड़ियां अपनी गहरी पैठ रखती हैं। घरेलू वाहनों से लेकर कमर्शियल पर्पज तक यहां तक कि भारतीय रक्षा सेवा क्षेत्र में भी महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाहनों का इस्तेमाल किया जाता है। इस समय यदि आप महिंद्रा के पॉपुलर बोलेरो नियो SUV वाहन को लेने की योजना बना रहें हैं तो आपके लिए थोड़ा अफसोस वाली खबर है। दरअसल महिंद्रा मोटर्स ने अपने इस पॉपुलर कार की कीमत में वृद्धि कर दिया है।

महिंद्रा बोलेरो नियो का N4 मैनुअल वेरिएंट में इस वृद्धि के बाद अब ये मॉडल मात्र 1,500 रूपए महंगा हुआ है। वहीं इसके साथ ही N10 मैनुअल और N10 (O) मैनुअल वेरिएंट पर अब 1,499 की वृद्धि हुई है।

बोलेरो नियो फीचर

बोलेरो नियो के इस फेसलिफ्ट मॉडल के केबिन में 6.8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ ऑडियो सिस्टम और फोन कनेक्टिविटी, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, AUX और USB जैसी सुविधाएं मिलती हैं। लेकिन यह महिंद्रा के ब्लूटूथ-आधारित ब्लूसेंस ऐप को सपोर्ट नहीं करता है। महिंद्रा बोलेरो नियो में फीचर्स की बात करें तो वेल फिनिश्ड हुड, क्रोम ग्रिल, चौड़ा एयर डैम और एडजस्टेबल हेडलाइट्स मिलती हैं। इसके पीछे की तरफ खड़ी टेललाइट्स और एक टेलगेट-माउंटेड स्पेयर व्हील मौजूद हैं।सबसे खास बात है कि यह कार चौकोर खिड़कियों, बाहरी शीशों और डिजाइनर पहियों के साथ भारतीय बाजार में उपलब्ध है।बोलेरो नियो के नए टॉप एंड वेरिएंट N10 (O) को विशेष रूप से मैकेनिकल लॉकिंग रियर डिफरेंशियल के साथ पेश किया गया है। इसके जरिए डिफरेंशियल को मैनुअली लॉक करने की भी सुविधा मिलेगी। जो दुर्घटना के दौरान वाहन के भीतर फंसने की स्थिति में बेहद मददगार साबित होगी।

Full View

महिंद्रा बोलेरो नियो कीमत

इसकी शुरुआती कीमत की बात करें तो ये गाड़ी ₹ 9.64 लाख रुपये की कीमत से शुरू होकर ₹12.15 लाख रूपए एक्स-शोरूम तक जाती है। महिंद्रा बोलेरो नियो N10, महिंद्रा बोलेरो नियो लाइनअप का एक डीज़ल वेरीएंट है। इसकी क़ीमत 11.37 लाख है। नापोली ब्लैक, रॉकी बेज, मेजस्टिक सिल्वर, हाईवे रेड और पर्ल वाइट महिंद्रा बोलेरो नियो n10 मैनुअल ट्रैंस्मिशन में उपलब्ध है और कुल 5 रंग विकल्पों में बिक्री की जाती है।

महिंद्रा बोलेरो के नियो वर्जन इंजन

महिंद्रा बोलेरो के नियो वर्जन में इंजन पॉवर की बात करें तो यह गाड़ी 17 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है और इसकी टॉप स्पीड 125 किमी प्रति घंटा है। इस मॉडल में 1.5 लीटर, टर्बो डीजल इंजन दिया गया है, जो 100hp की पावर और 160Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।ट्रांसमिशन के लिए कार में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स उपलब्ध हैं।

Tags:    

Similar News