MG Astor SUV Discount: एस्टर SUV की खरीद पर 1.50 लाख रुपये तक की बचत करने का मौका, जानिए विस्तार से

MG Astor SUV Discount: MG एस्टर में इंजन की बात करें तो 108bhp की पावर और 144Nm का टॉर्क जनरेट करता है। SUV को 5 ट्रिम्स- स्टाइल, सुपर, शार्प, स्मार्ट और सेवी में पेश किया गया है।

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2023-10-15 04:00 GMT

MG Astor SUV  (photo: social media )

MG Astor SUV: त्योहारी सीजन पर लगभग सभी ऑटोमेकर कंपनियां अपने वाहनों पर डिस्काउंट ऑफर प्लान पेश कर रहीं हैं। इस लिस्ट में MG एस्टर का भी नाम शामिल है। यह कम्पनी अक्टूबर माह में एक निश्चित अवधि के लिए शानदार ऑफर प्लान ग्राहकों के लिए लेकर आई है। जिसके अंतर्गत MG मोटर्स अक्टूबर महीने में एस्टर SUV की खरीद पर 1.50 लाख रुपये तक के डिस्काउंट का मौका दे रही है। इस समय यदि आप भी अपने लिए एक फोर व्हीलर लेने का विचार कर रहें हैं तो मौजूदा विकल्प आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

आइए जानते हैं इस MG एस्टर एक क्रॉसओवर स्टाइल SUV से जुड़े डिटेल्स के बारे में-

इन फीचर्स से लैस है एस्टर एसयूवी

MG एस्टर एक क्रॉसओवर स्टाइल SUV है, जिसमें एक उठा हुआ फ्रंट हुड, क्रोम-एलिमेंट के साथ एक हेक्सागोनल ग्रिल, स्वेप्ट-बैक प्रोजेक्टर, LED हेडलैम्प्स, स्किड प्लेट्स और एक बड़ा एयर डैम दिया गया है।

कार केबिन में ड्यूल-टोन डैशबोर्ड और लेदरेट अपहोल्स्ट्री के साथ पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल पर्सनल असिस्टेंट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील की सुविधा मिलती है।

साथ ही यह गाड़ी 10.1-इंच के इंफोटेनमेंट पैनल और 7.0-इंच के डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है।

Full View

MG एस्टर इंजन

MG एस्टर में इंजन की बात करें तो 108bhp की पावर और 144Nm का टॉर्क जनरेट करता है। SUV को 5 ट्रिम्स- स्टाइल, सुपर, शार्प, स्मार्ट और सेवी में पेश किया गया है। BS6 फेज-2 के अनुरूप एक 1.5-लीटर NA पेट्रोल इंजन मिलता है। गाड़ी में दूसरा 1.3-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 138bhp की पावर और 220Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है।

इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 10.81 लाख रुपये है।

MG एस्टर इंजन

MG एस्टर इंजन की बात करें तो इस ऑफर के तहत कस्टमर को एक लाख रुपये की छूट के साथ 50,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का भी लाभ उठाने का अवसर कम्पनी दे रही है।

Tags:    

Similar News