Mini Cooper S Price: मिनी इंडिया ने 2024 मिनी कूपर S के लिए भारत में शुरू की बुकिंग, कीमत होगी इतनी

Mini Cooper S Price: कंपनी इस कार को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं 2024 मिनी कूपर S से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-06-12 14:47 GMT

Mini Cooper S Price

Mini Cooper S Price: ब्रिटिश ऑटोमोटिव ब्रांड भारतीय बाजार में जल्द ही नई कूपर S धाकड़ मॉडल को पेश करने जा रही है। नई कूपर S को पुराने मॉडल के समान ही डिजाइन किया गया है। वहीं इसके इंटीरियर में फीचर्स में काफी कुछ अपडेट देखने को मिलेंगे। खासतौर से इसके केबिन और इंजन को कई खास खूबियों के साथ अपडेट किया गया है। इस कड़ी में ऑटोमोटिव ब्रांड मिनी अपनी नई कूपर S के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि, कंपनी इस कार को जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। 

2024 मिनी कूपर S फीचर्स

2024 मिनी कूपर S में शामिल फीचर्स की बात करें तो लेटेस्ट कार में एक नया इंटीरियर देखने को मिलता है। जिसमें पीछे की ओर 'यूनियन जैक' मोटिफ के साथ नए ट्राएंगुलर LED टेल लैंप, गियर सिलेक्टर और इंजन स्टार्ट और स्टॉप के लिए टॉगल स्विच बटन, सिंगल 9.4-इंच सेंट्रल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और एक हेड-अप डिस्प्ले, 2024 मिनी कूपर S में नए डिजाइन की ग्रिल के साथ 3 एडाप्टिव DRL सिग्नेचर के साथ गोल LED हेडलाइट्स को शामिल किया गया है। वहीं इसका साइड प्रोफाइल पुराने मॉडल के समान हो रक्खा गया है। एलॉय व्हील इसे आकर्षक बनाते हैं।


2024 मिनी कूपर S पावरट्रेन

लॉन्च होने जा रही 2024 मिनी कूपर कार में शामिल पॉवर ट्रेन में 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन को जोड़ा गया है। आउटपुट पुराने मॉडल की तुलना में 26ps और 20Nm अधिक होने के सात ये इंजन 204ps की पावर और 300Nm टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता से लैस है। जबकि ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है।इस कार में मौजूद इंजन सेटअप की मदद से ये कार 6.6 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है।


2024 मिनी कूपर S कीमत

भारतीय बाजार में 2024 मिनी कूपर S की कीमत मौजूदा मॉडल की तुलना में की खूबियों को देखते हुए 42.7 लाख रुपये एक्स-शोरूम से कहीं ज्यादा हो सकती है। लॉन्च होने के बाद यह कार ऑडी Q3, मर्सिडीज-बेंज GLA, BMW X1 जैसी दिग्गज कारों से मुकाबला करेगी।मिनी कूपर S प्रीमियम हैचबैक कार को बुक कराने के लिए ग्राहक 2024 मिनी कूपर की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News