New Yezdi Adventure Bike: नई येज्दी एडवेंचर बाइक, जल्द हो सकती है लॉन्च, कीमत होगी इतनी

New Yezdi Adventure Bike: हाल ही में जारी हुए एक टीजर के जरिए इस बाइक के मार्केट में जल्द लॉन्च ही लॉन्च होने की जानकारी भी सामने आ रही है

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-07-30 14:40 GMT

 New Yezdi Adventure Bike: 

YEZDI Adventure Bike: अपने पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए लोकप्रिय बाईक येज्दीअब पहले से कहीं ज्यादा एडवांस फीचर्स से लैस होकर बाजार में एंट्री लेने की तैयारी कर रही है।असल में क्लासिक लीजेंड्स येज्दी और जावा ब्रांड के तहत अपनी पूरी मोटरसाइकिल लाइनअप में कई बड़े अपडेट्स को शामिल करने की योजना पर काम कर रही है। इसमें अब कई कॉस्मेटिक बदलाव के साथ फीचर अपडेट और सस्पेंशन सेटअप में बदलाव देखने को मिलेंगे। हाल ही में जारी हुए एक टीजर के जरिए इस बाइक के मार्केट में जल्द लॉन्च ही लॉन्च होने की जानकारी भी सामने आ रही है।


येज्दी एडवेंचर बाइक अपडेटेड फीचर

भारत में पेश होने जा रही नई येज्दी एडवेंचर बाइक मेंLED हेडलाइट, हेडलाइट ग्रिल, इंडिकेटर्स, सीट और टैंक और फ्रंट टेलीस्कोपिक फोर्क आदि फीचर्स में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया गया है वहींबदलाव के तौर पर टीजर में दिखाई गई बाईक के फ्यूल टैंक पर नया रंग और ग्राफिक्स को शामिल किया गया है। जिसमें मैरून और ब्लैक ड्यूल-टोन कंट्रास्ट थीम दिया गया है, एक सफेद रंग की पट्टी दोनों रंगों के बीच विभाजित करती हुई दिखाई पड़ती है। इस बाईक की फ्यूल टैंक रेल मौजूदा मॉडल की तुलना में अब बिल्कुल लेटेस्ट और आकार में भी छोटी हो गई है। जहां पर प्लास्टिक इंसर्ट में 'ESTD 69' स्टिकर इस बाईक के आकर्षण को बढ़ाने के साथ कंपनी की स्थापना वर्ष की याद दिलाता है।


येज्दी एडवेंचर पावरट्रेन

येज्दी एडवेंचर बाइक पहले से ही बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जानी जाती रही है वहीं अपडेट के बाद अब इसमें कई मैकेनिकल बदलाव भी किए गए हैं।इस दोपहिया वाहन में नया एग्जॉस्ट पाइप मिलेगा, जो हेडर इंजन के नीचे से एग्जॉस्ट के पिछले हिस्से तक जाता है। इस बाईक में मौजूदा 334cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन अब पहले से कहीं ज्यादा पॉवरफुल परफॉर्मर साबित हो सकता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्ट किया जाएगा।


येज्दी एडवेंचर कीमत

भारतीय बाजार में उपलब्ध येज्दी एडवेंचर के मौजूदा मॉडल को 2.19 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर बिक्री किया जाता है वहीं कई नई खूबियों से लैस होकर लॉन्च होने वाला अपडेट मॉडल की कीमत भी ज्यादा होने की उम्मीद की जा रही है। लॉन्च होने के बाद यह बाईक रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 को सीधी टक्कर देगी।

Tags:    

Similar News