Yezdi Adventure Bike: टूरिंग एक्सेसरीज सेट के लिए अब नहीं चुकानी होगी एक्स्ट्रा कीमत, येज्दी एडवेंचर बाइक पर मिल रहा खास ऑफर

Yezdi Adventure Bike: इस टूरिंग एक्सेसरीज सेट के लिए ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है, इस ऑफर की समाप्ति की निश्चित समय सीमा का खुलासा नहीं किया गया है।

Report :  Jyotsna Singh
Update:2024-06-18 16:58 IST

Yezdi Adventure Bike

Yezdi Adventure Bike: येज्दी टू व्हीलर्स कंपनी ने भारतीय बाजार में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक खास तरह का ऑफर रोल आउट किया है। इस ऑफर के तहत ये कंपनी अपनी एडवेंचर बाइक में अब माउंटेन पैक एक्सेसरी पैकेज को अब बाईक की खरीद पर मुफ्त में दे रही है। जिसकी 17,000 रुपये है। इस माउंटेन पैक में और एक हेडलैंप ग्रिल, जेरी कैन होल्डर, 5-लीटर की जेरी कैन, एक क्रैश गार्ड, बार-एंड वेट के साथ हैंडगार्ड मिलता है।इस टूरिंग एक्सेसरीज सेट के लिए ग्राहकों को इस ऑफर का लाभ सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है। वहीं इस ऑफर की समाप्ति की निश्चित सटीक समय सीमा का खुलासा नहीं किया गया है।

येज्दी एडवेंचर फीचर्स

येज्दी एडवेंचर बाइक की फीचर्स और डिजाइन की बात करें तो इस बाईक में एक टाइप-C चार्जर भी मिलता है। साथ ही सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे एक मोनोशॉक यूनिट शामिल है। येज्दी एडवेंचर बाइक को डबल-क्रैडल फ्रेम पर निर्मित किया गया है। इसमें LED हेडलाइट्स, टेललैंप, 21-18 इंच के स्पोक व्हील दिए गए हैं। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन की सुविधा के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने वाला इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है।


एडवेंचर बाइक पॉवर इंजन

आगामी येज्दी एडवेंचर बाईक में शामिल पॉवर इंजन की बात करें तो इस बाईक में 334cc, सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। ये इंजन 8,000rpm पर 29.89bhp की पावर और 6,500rpm पर 29.84Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है।इसे स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया गया है।


येज्दी एडवेंचर कीमत

भारतीय बाजार में येज्दी एडवेंचर बाइक की कीमत की बात कार्ड तो कलर वेरिएंट के मुताबिक इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2.16 लाख रुपये से लेकर 2.2 लाख रुपये के बीच है। ये बाइक भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड हिमालयन से मुकाबला करती है। सुरक्षा के लिए इस।इन 3 मोड के साथ ड्यूल-चैनल ABS और ब्रेकिंग के लिए दोनों सिरों पर सिंगल-डिस्क की सुविधा भी उपलब्ध है।

Tags:    

Similar News