Basti News: फसल काटने गई महिला की गला रेत कर हत्या

Basti News: परिजनों ने महिला के साथ दुराचार होने का भी आरोप लगया है। गाँव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुँचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Update: 2023-03-19 21:36 GMT
murder of a woman in basti

Basti News: जिले के रुधौली थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा में फसल काटने गई 50 वर्षीय महिला की खेत में गला रेत कर हत्या कर दी गई। खेत में लाश मिलने से गाँव में सनसनी फैल गई, वहीं परिजनों ने महिला के साथ दुराचार होने का भी आरोप लगया है। गाँव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया मौके पर पहुँचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जाने क्या है पूरा मामला?

रुधौली थाना क्षेत्र के सेमरा गांव की रहने वाली 50 वर्षीय इलायची देवी सुबह अपने खेत पर सरसों काटने गई हुई थी। काफी समय होने के बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन उसको ढूंढने निकले तभी गांव के लोगों ने बताया कि खेत में एक महिला का शव पड़ा है। जब गांव के लोग और उसके परिजन पहुंचे तो वहां का नजारा देख कर सभी के होश उड़ गए। गांव के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दिया। वहीं परिजनों का यह भी आरोप है कि महिला के साथ दरिंदगी की गई है।

इस पूरे मामले पर सीओ प्रीति खरवार ने बताया कि रुधौली थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सेमरा में एक महिला का शव खेत में मिलने की सूचना प्राप्त हुई जिसकी उम्र लगभग 50 वर्ष है। सूचना मिलते ही थाना रुधौली की पुलिस द्वारा मौके पर पहुच कर मुआयना किया गया फॉरेंसिक टीम लगाई गई है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा।

Tags:    

Similar News