Jio : जियो ने लॉन्च किए नए प्लान, डेटापैक समाप्त होने के बावजूद कर सकेंगे इंटरनेट का इस्तेमाल

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए यूएई, थाईलैंड, कनाडा, सऊदी अरब, यूरोप और कैरिबियन द्वीपसमूह जैसे लोकप्रिय देशों के लिए बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग प्लान लॉन्च किए हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2024-08-24 13:38 GMT

Jio Plans : देश की प्रमुख टेलीकॉम कम्पनियां अपने उपभोक्ताओं के लिए आए दिन नए-नए आकर्षक प्लान पेश करती रहती हैं। इसी कड़ी में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के तहत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब उपभोक्ताएं कम दर पर आसानी से सुविधाएं प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। इसमें सबसे खास बात है कि डेटा पैक समाप्त होने के बाद भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

जियो ने अपने ग्राहकों के लिए यूएई, थाईलैंड, कनाडा, सऊदी अरब, यूरोप और कैरिबियन द्वीपसमूह जैसे लोकप्रिय देशों के लिए बेहतरीन अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग प्लान लॉन्च किए हैं। यह नए प्लान यात्रियों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किए गए हैं, जिनमें अधिक डेटा, कम दरें और अतिरिक्त सुविधाएं भी शामिल हैं।


वाई-फाई कॉलिंग की भी मिलेगी सुविधा 

यूएई, कनाडा, थाईलैंड, और सऊदी अरब के लिए जियो के पैक्स में असीमित इनकमिंग एसएमएस, स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय कॉल, और हाई-स्पीड डेटा की सुविधा दी जा रही है। डेटा पैक खत्म होने के बाद भी उपयोगकर्ता 64 केबीपीएस की गति पर इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। साथ ही, वाई-फाई कॉलिंग के जरिए किसी भी देश से इनकमिंग कॉल्स का लाभ उठाया जा कता है।


24 देशों के लिए विशेष प्लान 

कैरिबियन के 24 देशों के लिए जियो ने विशेष प्लान्स पेश किए हैं, जिनमें 3851 रुपए के प्लान के साथ इनफ्लाइट बेनिफिट्स भी शामिल हैं। वहीं, यूरोप के 32 देशों के लिए प्लान भी इसी तरह के फायदों के साथ आते हैं। जियो ने 32 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों की दरों में 50 फीसदी तक की कटौती की है, जिससे विदेश यात्रा के दौरान कनेक्टेड रहना और भी किफायती हो गया है।


कैरिबियन देशों के लिए प्लान


सऊदी अरब के लिए प्लान


कनाडा के लिए प्लान



Tags:    

Similar News