रायबरेली: 18 ब्लॉक प्रमुखों और 1301 बीडीसी सदस्यों ने ली शपथ


रायबरेली में 18 ब्लॉक प्रमुखों 1301 बीडीसी सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन ब्लॉक मुख्यालय पर किया गया। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य जिले के लगभग आधा दर्जन से अधिक ब्लॉक प्रमुखों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और कार्यकर्ताओं का उतसाह बढ़ाया।
श्रम एवं सेवायोजन विभाग के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य सबसे पहले हरचंदपुर ब्लॉक में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए जहां उन्होंने एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह के बेटे पीयूष सिंह के शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत की। उसके बाद कैबिनेट मंत्री डलमऊ गौरा जगतपुर ब्लाक पहुंचे।
गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बहू शविता मौर्या गौरा ब्लॉक से निर्विरोध चुनाव जीती हैं। वहीं उनके करीबी दल बहादुर सिंह भी चुनाव जीते हैं। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य शायर मुनव्वर राणा के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि सभी सपने देखते हैं और मुनव्वर राणा को भी सपने देखने का अधिकार है लेकिन उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा। वहीं कल 151 बुद्धिजीवियों द्वारा प्रदेश की योगी सरकार के समर्थन में पत्र लिखे जाने के मामले में उन्होंने कहा कि सीएम योगी की कामों की तारीफ अमेरिका डब्ल्यूएचओ के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के सांसद सदन में कर रहे हैं तो ऐसे में बुद्धिजीवियों द्वारा लिखे गए पत्र की सार्थक पहल का स्वागत करना चाहिए।


Update: 2021-07-20 12:27 GMT

Linked news