सरकार आपातकाल जैसी स्थिति पैदा ना करें अन्यथा परिणाम भारी होंगे- रालोद

मेरठ से सुशील कुमार के अनुसार राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने आज लखीमपुर खीरी मे कल आठ निर्दोष किसानों की हुई हत्या पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि रालोद लखीमपुर खीरी में किसानों पर लाठी-डंडे गोली से प्रहार की घोर निंदा करता है। रालोद नेता ने कहा कि भारत सरकार द्वारा विगत 10 माह से अधिक समय से किसानों के साथ जो व्यवहार किया जा रहा है वह निंदनीय है। उन्होंने कहा कि इस षड्यंत्र से किसानों को कुचल कर जो मानसिकता का परिचय सरकार ने दिया है उससे उनकी पोल खुल चुकी हैl पार्टी ने सरकार को आगाह करते हुए कहा है कि वह लखीमपुर खीरी सहित सभी क्षेत्रों में अघोषित आपातकाल जैसी स्थिति पैदा ना करें अन्यथा इनके परिणाम भारी होंगे ।

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा ने कहा कि जिन 8 निर्दोष किसानों की शहादत हुई है उनके अंतिम संस्कार तक सरकार अपने सभी उद्घाटन समारोह शिलान्यास आदि का कार्यक्रम स्थगित करे। राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि सरकार राजनेताओं को घटनास्थल तक जाने से लिए रोकने तथा गिरफ्तार करने का प्रयास ना करें अन्यथा स्थिति विकट रूप धारण करेगी।

रालोद ने कहा कि हमारी पार्टी मांग करती है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री और उनके बेटे को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि युवाओं और किसानों के आक्रोश को देखते हुए सरकार उनके हक में सकारात्मक निर्णय लें। उन्होंने कहा कि घटनाओं पर लीपापोती की जा रही है।

Update: 2021-10-04 08:41 GMT

Linked news