Fatehpur Yatayat Mah: जागरूकता रैली को एडीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Fatehpur Yatayat Mah: फतेहपुर में नवंबर माह में ट्रैफिक नियमों का पालन कराने को यातायात माह मनाया जाता है जिसको लेकर जागरूकता रैली को एडीएम ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया रैली में शहर के प्रमुख मार्गों से होकर वाहन चालकों को नियमों का पालन करने के लिए जागरूक कर रही थी।


शहर के तामेश्वर चौराहा पर पुलिस विभाग के ओर से यातायात माह जागरूकता रैली का आयोजन किया गया जागरूकता रैली को एडीएम विनय पाठक,एएसपी अनिरुद्ध कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

एडीएम विनय पाठक ने वाहन चालकों से अपील करते हुए कहा कि कार चलते हुए सीट बेल्ट जरूर लगाएं साथ ही बाइक चालकों को तीन सवारी बैठकर न चलने के साथ हेलमेट पहनने की अपील किया है।


एएसपी अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि यातायात माह जागरूकता रैली के माध्यम से वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने के जागरूक करने का काम किया जा रहा है नवंबर में पूरे एक माह ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए अभियान चलाया जाएगा। ट्रैफिक नियमों का पालन न करने पर जुर्माना लगाया जाएगा।


सीओ ट्रैफिक प्रगीत यादव ने बताया कि नवंबर माह में यातयात माह के तहत जागरूकता रैली निकालकर वाहन चालकों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है। जिससे सड़क हादसे में कमी लाई जा सके क्योंकि ट्रैफिक नियमों के जानकारी के अभाव में सड़क हादसे हो रहा है। रैली में एनसीसी कैडेट्स, ट्रैफिक पुलिस के जवान शामिल रहे, इस मौके पर एएसपी अनिरुद्ध कुमार,समाज सेवी अशोक तपस्वी,सुनील उमराव सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

आपको बता दें कि पिछले माह अक्टूबर में सड़क हादसे में दो दर्जन से ज्यादा लोगो की मौत हो चुकी है।

रिपोर्ट रामचंद्र सैनी

Update: 2022-11-01 08:04 GMT

Linked news