होंडा सिटी व डेढ़ लाख लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 1 बदमाश ढेर

Update: 2017-09-20 07:11 GMT

नोएडा: सेक्टर-62 से होंडा सिटी कार व डेढ़ लाख रुपए लट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई। देर रात हुई मुठभेड़ में शाहपुर अलीगढ़ का एक बदमाश मारा गया। वहीं, एक पुलिस कर्मी भी जवाबी फायरिंग में घायल हो गया।

बताते चलें कि नई सरकार बनने के बाद प्रदेश में यह 18वां एनकाउंटर है, जिसमें किसी बदमाश की जान गई है। देररात एसएसपी लव कुमार एसपी देहात सुनीति व कई थानों की पुलिस दो बदमाशों की तलाश कर रही थी। पुलिस के मुताबिक सेक्टर-62 से लूटी गई कार दिल्ली के एक कारोबारी की है। उसक चालक डासना से दिल्ली लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक मंगलवार देररात सेक्टर-62 से तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर कार व डेढ़ लाख रुपए लूट लिए थे।

यह भी पढ़ें: मायावती ने एनकाउंटर पर पूछा- क्या वर्ग विशेष के लोग ही हैं हिस्ट्रीशीटर?

वायरलेस पर मैसेज मिलते ही एलर्ट हुई पुलिस

वायरलेस पर मैसेज मिलते ही जिले भर की पुलिस बदमाशों की घेराबंदी में जुट गई। बदमाश नोएडा से बिसरख थाने क्षेत्र की ओर भागे। यहा सीओ अनित कुमार व कोतवाली प्रभारी अजय शर्मा की टीम ने बदमाशों को चेरी काउंटी के पास घेर लिया। बदमाशों और पुलिस टीम के बीच फायरिंग हुई। इसमें एक बदमाश बविंदर पुत्र देवेंद्र निवासी शाहपुर अलीगढ़ को गोली लगी। साथ ही कांस्टेबल सुबोध को भी गोली लगी।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप की धमाकेदार इंट्री, दाउद के भाई को दबोचा

मारा गया बदमाश

गोली लगने के बाद दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर्स ने बदमाश बविंदर को मृत घोषित कर दिया। जबकि सुबोध का इलाज किया जा रहा है। एसएसपी लव कुमार ने बताया कि बदमाश का आपराधित रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें: अपराधियों पर काल बनी UP पुलिस, दो कुख्यात अपराधियों का किया एनकाउंटर

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग जारी

देर रात से ही पुलिस की कई टीमें फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कॉम्बिंग कर रही है। एसएसपी के मुताबिक दोनों ही बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News