Amethi Crime News: अमेठी में बदमाशों के हौसले बुलंद, महिला से हुई लूट, पुलिस नहीं सुन रही फरियाद

अमेठी में इन दिनों अपराध की बाढ़ आ गई है। चोरी, छिनैती, लूट, हत्या, मारपीट की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही हैं।

Reporter :  Surya Bhan Dwivedi
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-06-03 15:14 GMT

कांसेप्ट इमेज: सोशल मीडिया  

अमेठी: अमेठी में इन दिनों अपराध की बाढ़ आ गई है। चोरी, छिनैती, लूट, हत्या, मारपीट की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही हैं। ताज़ी घटना में दो लोगों के साथ छिनैती का मामला प्रकाश में आया। पीड़ित जब न्याय की आस लेकर पुलिस के दरवाजे पर पहुंचे तो पुलिस ने आश्वाशन की घुट्टी पीला कर पीढ़ितों को घर का रास्ता दिखा दिया।

बता दें कि जनपद के जायस थाना क्षेत्र में एक दुकानदार संदीप मोदन वाल और एक महिला नाजमा बेगम निवासी खरौली के साथ मोबाइल और पैसों की छिनैती की घटना हुई। पीड़ित महिला ने बताया कि हम बाजार जा रहे थे । पीछे से एक युवक आया और मेरा थैला लेकर भाग निकला जिसमें मेरा मोबाइल और एक हजार नगद रखा हुआ था।

वहीं, दूसरी घटना जायस कस्बे में एक गुमटी दुकानदार के साथ हुई बदमाश ने सामान मांगा और दुकानदार जैसे ही सामान के लिए पीछे मुड़ा बदमाश उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया बीते दिनों जगदीशपुर के सिंधिया मोड़ के पास हाईवे पर अलमारी से लदी ट्रक को चोरों ने चालक को अगवा कर लिया था और फिल्मी अंदाज में भाग निकले थे।

नवनिर्वाचित महिला प्रधान के घर पर हुई तोड़फोड़ की घटना 

इसके अलावा बीती रात जिला चिकित्सालय में ऑक्सीजन कंस ट्रेटर चोरी का मामला प्रकाश में आया था। यही नहीं पिछले कई दिनों से जनपद में हत्या के कई मामले हुए चुनावी रंजिश में मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र में जीते हुए महिला ग्राम प्रधान के घर दर्जनों लोगों ने तोड़फोड़ किया था अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस का तनिक भी उन्हें डर नहीं दिखाई देता और बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

Tags:    

Similar News