सनसनीखेज वारदात से हिला बलिया, भाला-चाकू से गोद डाला BJP नेता के करीबी को

जानकारी के अनुसार, सहतवार थाना क्षेत्र के दूबे छाप ग्राम में कल शाम घनश्याम मिश्र (52) की हत्या कर दी गई।

Reporter :  Anoop Hemkar
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-04-27 12:14 GMT

हत्या (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

बलिया: जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के दूबे छाप ग्राम में कल शाम भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार के एक निकट सम्बन्धी की हत्या कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही बरतने पर एक उप निरीक्षक को निलंबित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार, सहतवार थाना क्षेत्र के दूबे छाप ग्राम में कल शाम घनश्याम मिश्र 52 की हत्या कर दिया गया। इस मामले में भाजपा समर्थित जिला पंचायत वार्ड नम्बर 8 के सदस्य पद के उम्मीदवार विनय कुमार मिश्र की शिकायत पर आज सहतवार थाना में 19 व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की बलवा , अपशब्द देने व हत्या के आरोप की धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि विनय कुमार मिश्र ने शिकायत की है कि कल शाम घनश्याम मिश्र दूबे छाप ग्राम से मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे कि उन पर लाठी डंडे , भाला व चाकू आदि से हमला किया गया। घटना के बाद घनश्याम मिश्र गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। गम्भीर स्थिति को लेकर चिकित्सक के रेफर करने पर वाराणसी ले जाया गया , जहां उनकी देर रात मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घनश्याम मिश्र भाजपा समर्थित जिला पंचायत वार्ड नम्बर 8 के सदस्य पद के उम्मीदवार विनय कुमार मिश्र के निकट सम्बन्धी समधी हैं ।

BJP नेता के निकट सम्बन्धी की हत्या (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों चंदन सैनी व दीपक सैनी को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि लापरवाही बरतने पर उप निरीक्षक सूर्य नाथ यादव को निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि शिकायत में घटना के कारणों का उल्लेख नही है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News