Bulandshahr Crime News: हवाई फायरिंग के दो मामले, मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र के अलग अलग गांवों में फायरिंग करने के 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Shashi kant gautam
Update: 2021-08-24 18:17 GMT

बुलंदशहर: हवाई फायरिंग करते दो युवक  

Bulandshahr Crime News: सिकंद्राबाद कोतवाली क्षेत्र के अलग अलग गांवों में फायरिंग करने के 2 वीडियो वायरल हो रहे हैं, एक वीडियो में एक ग्राम प्रधान किसी दूसरे व्यक्ति की लाईसेंसी बंदूक से हवाई फायरिंग करता दिख रहा है, तो दूसरे वीडियो के वैगन आर कर सवार युवक एक घर के बहार हवाई फायरिंग

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवक का बंदूक से फायरिंग करते हुए दिख रहा है। फायरिंग के वीडियो सोशल मीडिया वायरल होने के बाद सिकंद्राबाद पुलिस ने एक मामले में फायरिंग करने वाले दबंग के 2 साथियों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार दर्शाकर सक्षम न्यायालय में पेश कर दिया, जब की ग्राम प्रधान वाले मामले में जांच कर कार्रवाई का दावा कर रही है।

कार सवार दबंगो ने की फायरिंग

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव शेखपुर गेंदपुर में वैगनआर कार में सवार होकर चार युवक एक घर के पास पहुंचते हैं, कार से उतरते हैं और फिर उनमें से एक दबंग युवक पिस्टल से एक एक कर दो हवाई फायर करता है। हवाई फायरिंग का वीडियो किसी ग्रामीण ने मोबाइल फोन में कैद कर लिया और वायरल कर दिया।

दूसरे की लाईसेंसी बंदूक से प्रधान ने की फायरिंग

दूसरा वायरल वीडियो भी सिकंदराबाद क्षेत्र का बताया जा रहा है, वीडियो में इलाके के एक गांव का प्रधान लाईसेंसी बंदूक से हवाई फायरिंग करता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर आठ सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। बंदूक से फायरिंग करने के दौरान कुछ लोगों की आवाज भी सुनाई दे रही है। जो युवक से संभल कर फायरिंग करने के लिए कहते सुनाई पड़ रहे हैं। फायरिंग के वायरल हो रहे वीडियो की जानकारी पुलिस को हुई तो वह मामले की जांच में जुट गई। बताया जा रहा है कि फायरिंग करने वाला युवक क्षेत्र के एक गांव का मौजूदा प्रधान है।

दबंगो पर मामला दर्ज, प्रधान की जांच

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि एक वायरल वीडियो 2 दिन पुराना है, 2 दिन पहले शेखपुर गेंदपुर गांव के और रोहित ने शराब पीकर झगड़ा करने और फायरिंग करने का गांव के ही 4 लोगो पर आरोप लगाया था, मामले में दो लोगों को शांति भंग की धाराओं में गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया गया था। हालांकि फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस पकड़ से दूर है। जब कि दूसरे वीडियो पुलिस जांच कर कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

Tags:    

Similar News