गल्ला व्यापारी ने दुकान के अंदर गोली मारकर कर ली आत्महत्या

Update: 2018-11-02 07:21 GMT

शाहजहांपुर: यहां एक गल्ला आढ़ती ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से करीब 17 कारतूस और पांच फिट दूर तमंचा भी मिला है। आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। वहीं परिजन भी किसी रंजिश से इंकार कर रहे हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फारेसिंक टीम भी मौके पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है।

दरअसल घटना रोजा थाना क्षेत्र के रौजा गल्ला मंडी की है। गुरूवार की रात 43 वर्षीय हरिराम गुप्ता की रौजा मंडी मे गल्ले की आढ़त है। शाम करीब 5 बजे हरिराम गुप्ता घर से आढ़त पर आए थे। उसके बाद कई घंटे आढ़त पर बैठने के बाद अचानक आढ़त से गोली चलने की आवाज आई। जिसके बाद आसपास लोगो ने जब मौके पर जाकर देखा तो हरिराम की लाश दिवार से सटी पङी थी।

यह भी पढ़ें— सावधान! दिवाली पर मिलावटखोरों का आतंक, यहां पकड़ी गई कुंतलों ‘जानलेवा मिठाई’

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

तमंचा शव से करीब पांच फिट की दूरी पर पङा था। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव के पास रखे बाक्स की तलाशी ली तो उसमे करीब 17 कारतूस रखे मिले। कारतूस और तमंचा मिलने से ये तो साफ हो गया कि हरिराम गुप्ता ने आत्महत्या की है। लेकिन आत्महत्या के पीछे का कारण पुलिस अभी पता नही कर पाई है। फिलहाल सूचना के मोके पर एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सदर बलदेव सिंह खनेङा, इंस्पेक्टर डीसी शर्मा, एडीएम वंदिता श्रीवास्तव के अवाला फारेसिंक टीम भी मौके पर पहुची। और शव के आसपास तलाशी ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें— बनारस में जारी है हत्या का दौर, पान विक्रेता बना बदमाशों का शिकार

वहीं मृतक हरिराम गुप्ता के बेटे शुभम गुप्ता का कहना है कि पिता जी अभी किसी बात की टैंशन नही लेते थे। घर से कहकर निकले थे कि वह आढ़त पर जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने आत्महत्या क्यों की इसके बारे में कुछ नही बता सकते है।

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं सीओ सदर बलदेव सिंह खनेङा का कहना है कि सूचना मिली थी कि गोली लगने से मौत हूइ है। फारेसिंक टीम जांच कर रही है। मौके से कारतूस भी बरामद हुए है। तमंचा भी बरामद हुआ है। परिवार से पूछताछ की जा रही है। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नही हो पाया है। जांच मे आत्महत्या का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

यह भी पढ़ें— महिला पत्रकार का अकबर पर रेप का आरोप, बोली-हृदय विदारक,लोग समझेंगे दर्द

Tags:    

Similar News