Raebareli Crime News: तीन साल की मासूम के साथ किशोर ने किया रेप, खून से लथपथ बच्ची को अस्पताल में कराया गया भर्ती

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिल को झकझोरने वाली वारदात प्रकाश में आई है। यहां ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन साल की मासूम के साथ किशोर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया।

Reporter :  Narendra Singh
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-13 17:50 GMT

जांच करती हुई पुलिस 

 Raebareli Crime News: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में दिल को झकझोरने वाली वारदात प्रकाश में आई है। यहां ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन साल की मासूम के साथ किशोर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया। खून में लथपथ मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सफाई कर्मी की मासूम बेटी के साथ रेप की घटना घटित हुई। मासूम बालिका के परिवारीजनों के अनुसार बच्ची घर के पास में खेल रही तभी गांव का एक किशोर मासूम को बहला-फुसलाकर अकेले में ले गया और उसने मासूम के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डाला । जिसके बारे में मासूम को इल्म ही नही था। परिणाम स्वरूप किशोरी अचेत हो गई और आरोपित किशोर मौके से फरार हो गया। काफी देर बाद जब परिजनों ने उसकी खोजबीन की तब उन्हें घटना की जानकारी हुई।

परिजनों ने डायल 112 पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने खून में लथपथ मासूम को सीएचसी पहुंचाया। मामले में परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है, लेकिन पुलिस ने अभी केस दर्ज नही किया है़। उधर सीएचसी में मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है। कोतवाल विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है इसमें विधिक कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News