Firozabad News: अंतिम दिन के चुनाव प्रचार में सड़कों पर उतरे उम्मीदवार, किया रोड शो

Firozabad News: फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होगा जिसका चुनाव प्रचार का शोर आज शाम को थम जायेगा । अंतिम दिन के प्रचार में प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

Report :  Brajesh Rathore
Update: 2024-05-05 16:52 GMT

अंतिम दिन के चुनाव प्रचार में सड़कों पर उतरे उम्मीदवार, किया रोड शो (सपा प्रत्याशी अक्षय यादव): Photo- Newstrack

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद लोकसभा क्षेत्र में 7 मई को तीसरे चरण में मतदान होगा जिसका चुनाव प्रचार का शोर आज शाम को थम जायेगा । अंतिम दिन के प्रचार में प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। भाजपा-सपा दोनों ही उमीदवारों ने आज अपने-अपने गढ़ में रोड शो किया है।

टूण्डला विधानसभा क्षेत्र और फिरोजाबाद सदर विधानसभा क्षेत्र पर भाजपा का है कब्जा

बता दें कि फिरोजाबाद जनपद में 5 विधानसभा क्षेत्र आते हैं जिसमें भाजपा का टूण्डला नगर और फिरोजाबाद नगर से भाजपा के विधायक लगातार जीत दर्ज कर रहे हैं। इसलिए इन दोनों क्षेत्रों के भाजपा का गढ़ माना जाता है, दोनों क्षेत्रों में भाजपा के प्रत्याशी विश्वदीप सिंह ने सेलिब्रिटी ग्रेट खली के साथ रोड शो किया और रोड शो के दौरान लोगों से वोट की अपील की ।

भाजपा प्रत्याशी विश्वदीप सिंह ने सेलिब्रिटी ग्रेट खली के साथ रोड शो किया: Photo- Newstrack


वहीं सपा परिवार के अक्षय यादव ने सपा का गढ़ कही जाने वाली यादव बाहुल्य शिकोहाबाद विधानसभा क्षेत्र व सिरासगंज विधानसभा क्षेत्र में अपनी ताकत झोंक दी है। सिरसागंज व शिकोहाबाद नगरों में सपा ने नेताओं के साथ रोड शो कर अपनी जीत का दावा किया है और लोगों से वोट की अपील की गयी है।

भाजपा सपा में ही होना है कड़ा मुकाबला

फिरोजाबाद में मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा के बीच दिखाई दे रहा है, वहीं बसपा मैदान में दिखाई दे रही है। 2019 के चुनाव में मोदी लहर व सपा में चाचा भतीजे में फूट पड़ने से यहां भाजपा के चन्द्रसेन जादोंन ने बाजी मार ली थी इस बार सपा का सैफई परिवार एक है ।

Tags:    

Similar News