Saharanpur Crime News: विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप

Saharanpur Crime News: सहारनपुर में एक बार फिर दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है, जिसमें दहेज उत्पीड़न के चलते महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

Report :  Neena Jain
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-07-05 12:36 GMT

मृतका-परिजन

Saharanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बार फिर दहेज उत्पीड़न का मामला सामने आया है, जिसमें दहेज (Dowry) उत्पीड़न के चलते महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

आपको बता दें कि सहारनपुर के थाना गंगोह कोतवाली मोहल्ला गुलाम ओलिया में विवाहिता शाहना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत के बाद थाने पहुंचे परिवारजनों ने शाहना के पति सरफराज पर गम्भीर रूप से मारपीट व दहेज उत्पीड़न कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मृतक महिला के ससुराल पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है.

मृतका के भाई अब्बास निवासी बड़था कायस्थ ने आरोप लगाया कि जब वह घटना की सूचना पाकर गंगोह पहुंचे तो उसकी बहन की मृत्यु हो चुकी थी. परिवार की महिलाओं के द्वारा शरीर पर चोट के गम्भीर निशान देखे गए, जिससे प्रतीत होता है कि उसके साथ मारपीट की गई थी। मारपीट के बाद उसकी बहन की हत्या कर दी गई. मृतका के भाई ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

वहीं सहारनपुर एसपी देहात ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला के परिजनों द्वारा तहरीर दे दी गई है. महिला के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पोस्टमार्टम के बाद महिला के मरने का सही कारण पता चल पाएगास उसके बाद ही इसमें वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News