चित्रकूट में डम्पर से टकराया टैम्पों, छह की मौत

Update: 2018-07-16 11:26 GMT

लखनऊ: चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कालोनी के पास नेशनल हाइवे झांसी-मिर्जापुर मार्ग पर सोमवार को सवारियों से भरा टैंपो एक डंपर से टकरा गया। घटना में छह लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया हैं।

ये भी पढ़ें...श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी: 35 श्रद्धालु घायल, 9 की हालत गंभीर,उपचार जारी

ये है पूरा मामला

चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र के सुचेता कालोनी के पास नेशनल हाइवे झांसी-मिर्जापुर मार्ग पर सोमवार की दोपहर करीब 12 बजे सवारियों से भरा टैंपो एक डंपर से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार रही कि टैंपो डंपर के नीचे घुस गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार दुर्घटना झांसी-मिर्जापुर रोड पर हुआ है। टेंपो और डंपर की टक्कर होते ही पूरे इलाके में चीख-पुकार मच गई, शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटना में छह लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं।

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया।

ये भी पढ़ें...चित्रकूटः मुंबई-वाराणसी रत्नागिरी एक्सप्रेस दो भागों में बटीं, चैन पुलिंग से हुआ हादसा

गुस्साए लोगों ने किया हाईवे जाम

दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने हाईवे जाम कर दिया। लोगों के आक्रोश के चलते आसपास के जिलों का भी फोर्स बुला लिया गया है। पुलिस भीड़ को काबू करने में जुटी है।

घटना की होगी जांच

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा का कहना है कि हालात नियंत्रण में हैं। घटना की विस्तृत जांच की जाएगी। उसके बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।

मृतकों के परिजनों को दी गई सूचना

पुलिस का कहना है कि मृतकों के परिजनों सूचना भिजवा दी गई है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

 

Tags:    

Similar News