राजधानी लखनऊ में हिंदी बेस्टसेलर की दूसरी लिस्ट घोषित, ये रहें...

उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार से शुरू हुए तीन दिवसीय अभिव्यक्ति के उत्सव 'दैनिक जागरण संवादी' में दैनिक जागरण और नील्सन बुक स्कैन की दूसरी हिंदी बेस्टसेलर सूची की घोषणा उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, विश्वनाथ तिवारी, अध्यक्ष, साहित्य अकादमी और जागरण प्रकाशन के सीईओ और प्रधान संपादक संजय गुप्त द्वारा भारतेंदु नाट्य अकादेमी में किया गया।

Update: 2017-11-04 12:01 GMT

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में शुक्रवार से शुरू हुए तीन दिवसीय अभिव्यक्ति के उत्सव 'दैनिक जागरण संवादी' में दैनिक जागरण और नील्सन बुक स्कैन की दूसरी हिंदी बेस्टसेलर सूची की घोषणा उद्घाटन समारोह हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, विश्वनाथ तिवारी, अध्यक्ष, साहित्य अकादमी और जागरण प्रकाशन के सीईओ और प्रधान संपादक संजय गुप्त द्वारा भारतेंदु नाट्य अकादेमी में किया गया।

यह हिंदी बेस्टसेलर आंकड़े जुलाई से सितंबर के बीच के हैं, जो दैनिक जागरण और नील्सन बुक स्कैन द्वारा हर तीन महीने में जारी किए जाते हैं। दूसरे तिमाही में अनुवाद में पहले स्थान पर अमीश त्रिपाठी की 'सीता मिथिला की योद्धा', कथेतर में पीयूष मिश्रा की 'कुछ इश्क किया, कुछ काम किया' और कथा में सुरेंद्र मोहन की 'हीरा फेरी' रही। यह पहल दैनिक जागरण की मुहिम 'हिंदी हैं हम' के तहत की गई है।

--आईएएनएस

Tags:    

Similar News