आमिर खान की बेटी इरा देर रात मुम्बई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान बीती रात मुंबई में नज़र आईं। इस दौरान वहां मौजूद पैपराज़ी ने उनकी कई खास तस्वीरें अपने कैमरों में कैद कर लीं।

Update: 2019-06-22 09:01 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्सनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान बीती रात मुंबई में नज़र आईं। इस दौरान वहां मौजूद पैपराज़ी ने उनकी कई खास तस्वीरें अपने कैमरों में कैद कर लीं। इरा खान जिस वक्त कैमरों में कैद हुईं उस वक्त उन्होंने लाल रंग का टॉप और काले रंग की स्कर्ट पहना हुआ था।

Full View

यह भी देखें... हवाई में प्‍लेन क्रैश, नौ की मौत, डिलिंघम एयरफिल्‍ड के हुआ समीप हादसा

तस्वीर में इरा खान के हाथों में एक काले रंग का जैकेट भी दिखाई पड़ रहा है। इसके अलावा उन्होंने एक छोटा सा बैग भी टांगा हुआ जो कि काला ही है। गौरतलब है कि इरा को जैकेट बहुत पसंद है। वो कई मौके पर जैकेट पहने नज़र आ चुकी हैं। 22 साल की इरा ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलासा किया है।

इरा ने इंस्टाग्राम पर सवाल आमंत्रित किए थे। उसी दौरान किसी यूज़र ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं।

यूज़र के इस सवाल पर इरा ने कुछ कहा नहीं, लेकिन संगीतकार मिशाल कृपलानी के साथ की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो उन्हें गले लगाए नज़र आ रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने तस्वीर में मिशाल को टैग भी किया था।

इसके अलावा हाल ही में फादर्स डे के मौके पर इरा ने आमिर खान को विश भी किया था। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब भी उन्हें ज़रूरत पड़ी आमिर हमेशा उनके साथ खड़े रहे हैं।

यह भी देखें... दिल्ली में हुई दिल दहला देने वाली घटना: पत्नी समेत तीन माह की बच्ची को भी काटा

इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर दोस्तों और परिवार वालों के साथ की तस्वीरें वो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती हैं।

Full View

गौरतलब है कि इरा आमिर खान और और रीना दत्ता की बेटी हैं।

Tags:    

Similar News