अभिषेक ने दिया सोशल मीडिया पर महिला यूजर को जवाब, जब उसने बोला बेटी आराध्या के खिलाफ

Update: 2017-12-06 09:33 GMT

मुंबई: अभिषेक बच्चन ने हर बार साबित किया है कि वे अच्छे पति होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता भी हैं। अभिषेक बच्चन अपने परिवार खासकर ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को लेकर काफी कंसर्न रहते हैं।इसलिए अगर सोशल मीडिया पर कोई उनकी फैमिली को लेकर नकारात्मक कमेंट्स करता है, तो अभिषेक कभी चुप नहीं बैठते।इस बार भी यूजर के द्वारा अपनी पत्नी और बेटी को लेकर किया गया इस तरह का कमेंट अभिषेक को कतई बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस महिला को मुंहतोड़ जवाब दिया।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने आराध्या के स्कूल जाने को लेकर सवाल उठाया। उसने अभिषेक बच्चन को कमेंट कर पूछा कि क्या आपकी बेटी स्कूल नहीं जाती? मुझे हैरानी होती है कि ऐसा कौन सा स्कूल है जो बच्चे को जब दिल करे अपनी मां के साथ ट्रिप पर जाने की इजाजत दे देता है? या फिर आप अपनी बच्ची को ब्यूटी विदआउट ब्रेन बनाना चाहते हैं ! तभी तो वह हमेशा अपनी घमंडी मां के साथ हाथ में हाथ डालकर चलती है। उसका बचपन सामान्य बच्चों जैसा नहीं है।

यह भी पढ़ें...हॉरर कॉमेडी में पहली बार एक साथ दिखेंगे श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव

 

उस महिला यूजर के द्वारा अपनी पत्नी और बेटी को लेकर किया गया इस तरह का कमेंट अभिषेक को कतई बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस महिला को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा, ‘मैम, जहां तक मुझे पता है…ज्यादातर स्कूल वीकेंड पर बंद होते हैं और मेरी बेटी वीक डेज पर स्कूल जाती है. आपके ट्वीट में जो शब्दों की गलतियां हैं उसे ध्यान में रखते हुए आपको भी ट्राई (स्कूल जाना चाहिए) करना चाहिए.’

हालांकि अभिषेक के इस ट्वीट को सकारात्मक लेते हुए यूजर ने उन्हें रिप्लाई करने के लिए धन्यवाद कहा. उन्होंने कहा, ‘जो आपने कहा उसे कहने के लिए अधिकतर लोग सोचते हैं लेकिन कुछ भी बोलने की हिम्मत नहीं कर पाते. आप जैसों को कुछ ऐसी तस्वीरें भी पोस्ट करनी चाहिए, जिनमें आपके बच्चे नार्मल दिखें, न कि हमेशा मां के हाथों में हाथ डाले नजर आएं.

यह भी पढ़ें...अंतिम सफर पर निकले शशि कपूर, तिरंगे में लिपटे सितारे को दी गई विदाई

खैर बेटी और पत्नी के बचाव में अभिषेक का ये जवाब था तो शानदार. वैसे यह पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने आराध्या या ऐश्वर्या के लिए ऐसा किया हो. बच्चन परिवार का समय-समय पर बहू ऐश्वर्या राय और घर की सबसे छोटी सदस्य को लेकर प्यार और केयर के किस्से सामने आते रहे हैं. फिर चाहे वो फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में रनबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन हों या ‘धूम 2’ में ऋतिक रोशन के साथ लिप-लौक. इतना ही नहीं कुछ ही दिनों पहले ऐश्वर्या की गलत तरीके से तस्वीरें खींचने वाले एक फोटोग्राफर को जूनियर बच्चन ने पास बुलाकर अपने तरीके से समझाया था.

Tags:    

Similar News