OOPS! ऐश ने कहा-फोटो सेशन ना होगा ऐसे, रूठे-रूठे पिया मनाऊं कैसे?

Update: 2016-05-20 05:41 GMT

मुंबई: आजकल ऐश की हर एक्टिविटी पर मीडिया की नजर है। कान में उनके लिपस्टिक का जिस तरह मजाक उड़ा और उनके बेबी बंप को दिखाया गया उसके बाद उनके बार एक और खबर आ रही है। इसमें केवल ऐश्वर्या नहीं साथ में अभिषेक का नाम भी आ रहा है।

Full View

ब्रेकअप के इस सीजन में हर तरफ मनमुटाव की खबरे आ रही है। ऐसे में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हालिया इवेंट में पहुंची जोड़ी के बीच जो हुआ, उसे देखकर लगता है कि अभिषेक किसी वजह से ऐश्वर्या को इग्नोर कर रहे हैं।

ऐश के साथ फोटो खिंचवाने से कतराए

अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, वृंदा राय, कृष्णराज राय और आदित्य राय, ऐश्वर्या की फिल्म 'सरबजीत' का प्रीमियर अटेंड करने पहुंचे। फैमिली फोटोज के बाद मीडिया ने ऐश्वर्या और अभिषेक को फोटो क्लिक करने के लिए अपील की।

यह भी पढ़ें...कान से कानों तक पहुंची बात, क्या BIG B के घर आने वाला है नया मेहमान ?

हालांकि, अभिषेक रिपोर्ट्स की बातों को इग्नोर करते दिखे। बाद में ऐश के पिता और भाई के कहने पर उन्होंने फोटो क्लिक करवाई। ऐश के साथ कुछ ही फोटोज क्लिक करवाने के बाद, अभिषेक ये बोलते हुए निकल गए कि 'इन्हीं की फोटो ले लो'।

हो सकता हाथ में काम ने होने की वजह

कुछ दिनों पहले मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पास काम नहीं है,यानि कोई फिल्म नहीं है। हाउसफुल 3 के बाद वे बिल्कुल खाली है। जबकि ऐश के पास सरबजीत के बाद ऐ दिल मुश्किल फिल्म है और बहुत सारे एक्टिविटी भी कर रही है।

ऐसे में हो सकता हो अभिषेक बच्चन को सोशल लाइफ में अच्छा नहीं लगता होगा कि उनकी वाइफ को काम मिल रहा है उन्हें नहीं।

 

Tags:    

Similar News