अक्षय ने ट्विंकल के लिए जाहिर किया दिल के जज्बात, जो है उनके लिए खास

Update: 2017-12-30 00:42 GMT

मुंबईः कभी बॉलीवुड के कैसेनोवा रहे एक्टर अक्षय कुमार शादी के बाद काफी बदल गए और अब तो उनका स्टेटस काफी चेंज हो गया है। लड़कियां अपनी लाइफ में उनके जैसे पति के सपने देखने लगी हैं लेकिन अक्षय में ये चेंज आया शादी के बाद। मिसेज फनी बोन्स टविंकल खन्ना के बाद अक्षय कुमार की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। 29 दिसंबर को अपना 43वां बर्थ डे मना रही ट्विंकल और अक्षय की लव स्टोरी काफी खास है।

Full View

Full View

बर्थडे के मौके पर ट्विंकल के साथ ड्राइव करते हुए अक्षय कुमार ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। यह शानदार फोटो अक्षय ने एक स्वीट मैसेज के साथ इंस्टा की। फोटो देखकर समझ आ रहा है कि अक्षय अपनी पत्नी के साथ अफ्रीकन पोर्ट सिटी में गाड़ी चलाते हुए बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके अलावा ट्विंकल ने भी अपने पिता राजेश खन्ना के भी जन्मदिन पर याद करते हुए ब्लैक एंड व्हाइट में फोटो पोस्ट की है।

Full View

Full View

अक्षय ने इंस्टा पोस्ट में लिखा कि मेरा हर सफर एंडवचर्स और मनोरंजन से भरा होता है, जब मेरे साथ पसंदीदा साथी होती हैं। मेरी जिंदगी! हैप्पी बर्थडे, टीना। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी साल 2001 में हुई थी और दोनों के ही दो बच्चे आरव और नितारा हैं।

Tags:    

Similar News