Pankaj Tripathi की पत्नी मृदुला करेंगी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू, वजह कर देगी हैरान

Pankaj Tipathi Wife Bollywood Debut: पंकज त्रिपाठी की पत्नी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जिसकी पुष्टि खुद पंकज ने की है।

Update: 2022-06-22 17:42 GMT

Pankaj Tipathi with Wife Mridula  (Image Credit-Social Media)

Pankaj Tipathi Wife Bollywood Debut:  बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकारों में से एक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की पत्नी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। जिसकी पुष्टि खुद पंकज ने की है। उन्होंने कन्फर्म किया है कि उनकी पत्नी मृदुला (Mridula) जल्द ही अपना बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं साथ ही इसके लिए वो काफी ज़्यादा एक्ससिटेड भी हैं।

बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी पत्नी मृदुला जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं वो डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी की फिल्म में नज़र आएँगी। दरअसल श्रीजीत और उनकी पत्नी का बंगाली कनेक्शन है। साथ ही पंकज ने ये भी बताया कि श्रीजीत मुखर्जी ने खुद मृदुला को सेट पर बुलाया था और उन्हें फिल्म में सीन देने का वादा भी किया था। और अब वादे के अनुसार मृदुला जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगीं।

पंकज त्रिपाठी ने कहा,मेरी पत्नी मृदुला जल्द ही फिल्म शेरदिल से बोलयूड में डेब्यू करने जा रही है। उन्होंने फिल्म में एक सीन किया है। डायरेक्टर श्रीजीत के कहने पर मृदुला ने तुरंत इस रोल को स्वीकार कर लिया क्योकि फिल्म में उन्हें बंगाली साड़ियां पहनने का मौका मिलने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि ''मृदुला के लिए ये एक आसान सी रिश्वत थी साथ ही उन्हें इस फिल्म में पैसे भी नहीं मिल रहे हैं।'

इसके बाद पंकज से उनकी बेटी आशी त्रिपाठी के बॉलीवुड इंटरेस्ट के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा अभी फ़िलहाल उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है। फिलहाल वो अभी अपनी पढ़ाई में फोकस कर रही हैं साथ ही मैं चाहता हूँ कि वो पढ़ाई और स्पोर्ट्स पर ही ध्यान लगाएं। लेकिन वो लिखतीं बहुत अच्छा हैं उन्हें साहित्य में काफी रूचि है साथ ही वो अपने क्लास में टॉप भी करतीं हैं। उन्हें किताबे पढ़ना पसंद है बाकि अब भविष्य में क्या होता है ये तो वक़्त ही बताएगा।

फिलहाल पंकज अपनी अपकम‍िंग फिल्म शेरद‍िल: द पीलीभीत सागा में व्यस्त हैं। आपको बता दें फिल्म में पंकज के अलावा नीरज काबी और सयानी गुप्ता लीड रोल में नज़र आएंगे। ये फिल्म पीलीभीत टाइगर रिजर्व में हुई सत्य घटना पर आधारित है। जो 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है। 

Tags:    

Similar News