Mouni Roy: आधी रात सड़कों पर इस अंदाज में नजर आईं मौनी रॉय, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Mouni Roy: मौनी रॉय को आधी रात में पपराजी ने ऐसे लुक में स्पॉट किया कि देखने वाले उन्हें देखते रह जा रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-15 17:10 GMT

Mouni Roy Viral Video (Photo- Social Media)

Mouni Roy Viral Video: टेलीविजन दुनिया की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय अपने ड्रेसिंग स्टाइल से फैंस के होश उड़ा देती हैं, वह छोटे-छोटे कपड़ों में कभी कधार अपना ऐसा हॉट रूप दिखाती हैं कि फैंस उनपर से अपनी नजरें ही नहीं हटा पातें। अभी हाल फिलहाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, मौनी रॉय को आधी रात में पपराजी ने ऐसे लुक में स्पॉट किया कि देखने वाले उन्हें देखते रह जा रहें हैं।

मौनी रॉय ने उर्फी को किया फेल

मौनी रॉय की फिटनेस और खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। वैसे तो मौनी का ड्रेसिंग स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आता है, लेकिन कभी-कभी वह हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन लेती हैं जो उनके फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आता। जी हां! मौनी रॉय को गुरुवार की शाम को पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने इतनी हॉट और रिवीलिंग ड्रेस पहनी हुई थी कि लोगों ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी। वहीं कुछ यूजर्स तो मौनी रॉय को बुरी तरह ट्रोल भी कर रहें हैं।

Full View

मौनी रॉय ने लॉन्च किया अपना नया रेस्टोरेंट

मौनी रॉय हॉट ड्रेस पहन अपने ही रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में पहुंचीं थीं, जहां और भी कई जानी-मानी हस्तियां नजर आईं। बताते चलें कि मौनी रॉय ने मुंबई में कुछ महीने पहले ही अपना एक रेस्टोरेंट ओपन किया था और अब फिर उन्होंने मुंबई में ही अपना दूसरा रेस्टोरेंट लॉन्च किया। रेस्टोरेंट की लॉन्च पार्टी में मौनी बन ठन कर पहुंचीं, कि सभी की निगाहें उन्हीं पर टिक गईं। मौनी के लुक के बारे में बताएं तो उन्होंने गोल्डन कलर की बैकलेस वनपीस पहनी हुई थी। इस हॉट ड्रेस में मौनी रॉय की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। फैंस जहां मौनी के इस हॉट लुक को पसंद कर रहें हैं, वहीं यूजर्स ने मौनी की क्लास लगा दी है।

जमकर ट्रोल हो रहीं हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय की तस्वीरें और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहीं हैं, यूजर्स अभिनेत्री के आउटफिट का जमकर मजाक उड़ा रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "उर्फी से ज्यादा तो यही बेकार है।" दूसरे ने लिखा, "उर्फी बेचारी क्यों बदनाम है भाई।" तीसरे ने लिखा, "कितनी चीप ड्रेस है।" चौथे ने लिखा, "मार्केट में नई उर्फी सस्ती वाली।" वहीं एक अन्य ने तो यह भी कह दिया कि इससे अच्छा तो कपड़े ही ना पहनती। इसी तरह कमेंट में मौनी रॉय को लेकर बेहद ही भद्दे कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं।

Tags:    

Similar News