सैलिब्रिटीज में कोरोनाः समीरा ने कुछ यूं बयां किया परिवार का हाल

देश में कोरोना का कहर जारी है। आए दिन हजारों की संख्या में संक्रमित पाए जा रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना ने हाहाकार मच दिया है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-04-19 09:18 GMT

 अभिनेत्री समीरा रेड्डी ( फोटो- सोशल मीडिया) 

मुंबई:देश में कोरोना का कहर जारी है। आए दिन हजारों की संख्या में संक्रमित पाए जा रहे हैं। वहीं महाराष्ट्र में कोरोना ने हाहाकार मच दिया है। फिल्मी जगत में हर रोज कोई न कोई स्टार कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। इन दिनों बॉलीवुड से खबर आई है कि अभिनेत्री समीरा रेड्डी और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गए है।

बता दें कि एक रोज पहले अभिनेता नील नितिन मुकेश और उनका पूरा परिवार कोरोना के चपेट में आए। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वहीं अभिनेत्री समीरा रेड्डी और उनका पूरा परिवार कोरोना के शिकार हो गये हैं।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस समीर ने इसकी जानकारी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। वह अपने फैंस और लोगों से दुआ करने की अपील की है। समीर के साथ उनके दोनों बच्चे और उनकी सासू मां कोरोना के चपेट मे ंआ गए हैं। 

समीरा ने इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

आपको बताते चले कि समीरा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपने बच्चों के साथ पोस्ट शेयर कि है इस पोस्ट में समीर ने लिखा है कि 'कई लोग ने हैंस और नायरा के बारे में पूछा है। पिछले हफ्ते हैंस को हाईफीवर ,शरीर दर्द,सिरदर्द के साथ पेट खराब और थकान जैसी समस्या आई। करीब चार दिन ऐसा ही रहा तो हमने टेस्ट करवाया और कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आई। मैं शुरू में एडमिट होना चाहती थी,क्योंकि आप चाहे कितनी भी तैयारी कर लें,ऐसी किसी भी हालात से निपटने के लिए तैयार नहीं रहते हैं।

नायरा में भी सिम्टम दिखने लगे। मैंने उसे पैरासीटामॉल दिया। सबसे महत्वपूर्ण बात जो इस कोरोना की दूसरी लहर में सामने आ रही है वो है बच्चे संक्रमित हो रहे। लेकिन डॉक्टरों का मानना है कि माइल्ड सिम्पटम ही अधिकतर मामले में देखा जा रहा है। डॉक्टर विटामिन सी, मल्टी विटामिव और जिंक के साथ प्रोबॉयोटिक लेने की सलाह दे रहे हैं. मैंने हर संभव कोशिश की ताकि उनकी मस्ती लौट सके। मैं और अक्षय मेडिटेशन,स्टीम,गार्गल्स और ब्रीदिंग एक्सरसाइज कर रहे हैं। हम डर नहीं रहे,बल्कि अपनी सबसे बड़ी ताकत पॉजिटिविटी को बनाए रखा है ताकि हम खुश रहें। आप सब भी मजबूत बनिए और सुरिक्षत रहिए'।


बताते चले कि समीरा अपने फैंस को धन्यवाद किया है इसके लिए उन्होंने एक पोस्ट लिखा है कि 'मैं आप जैसे अच्छे लोगों की शुभकामनाओं से बेहद इमोशनल हो रही हूं। मुझे पता है मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आप जैसे लोग हैं। ये समय पॉजिटिव सपोर्ट लेकर मजबूती के साथ खड़े रहने का है'।

Tags:    

Similar News