फिर एक बार ट्रोल हुई अभिनेत्री सोनम कपूर, जानिए क्या है पूरा मामला

वैसे तो सोनम कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करती रहती हैं। सोनम अपने सोशल अकाउंट पर हर रोज नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती हैं। लेकिन हालही में सोनल अपने सोशल अकाउंट पर एक सवाल पूछ लिया। जिसके कारण वह जनता के निशाने पर आ गई।

Update: 2021-02-25 13:24 GMT
सोनम कपूर

नई दिल्लीः वैसे तो सोनम कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करती रहती हैं। सोनम अपने सोशल अकाउंट पर हर रोज नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती हैं। लेकिन हालही में सोनल अपने सोशल अकाउंट पर एक सवाल पूछ लिया। जिसके कारण वह जनता के निशाने पर आ गई।

आइए जानते हैं ऐसा क्या पूछा सोनम नेः

एक तरफ जहां पूरी दुनिया कोरोना से खौफ में है। ऐसे में सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वैक्सीन से जुड़ा एक सवाल कर दिया। सोनम ने ट्विटर पर एक दाग दिया लेकिन इस सवाल को लेकर लोगों ने उनकी जमकर खिल्ली उड़ाई।

किचन में शाहरुख की बेटी का हॉट अंदाज, फैंस की आंखे रह गई खुली की खुली

क्यों हुई ट्रोलः

सोनम कपूर यूं तो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं लेकिन वो अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर लेती हैं. सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने विचार साझा भी करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला जिसकी वजह से वो ट्रोल होने लगीं.



ये है कारणः

बॉलीवुड की 'फैशन डीवा' एक्ट्रेस सोनम अपने अलग फैशन स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लेकिन हालही में उन्होंने अपनी एक पोस्ट में कोविड-19 वैक्सीन को लेकर एक ऐसा सवाल पूछ डाला कि सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की और उसमें सवाल पूछते हुए लिखा, 'क्या कोई मुझे समझा सकता है कि हमारे ग्रैंडपेरेंट्स और माता-पिता भारत में कैसे वैक्सीन लगवा सकते हैं और ये कब उपलब्ध है? मैं बहुत कंफ्यूज हूं? हर किसी से अलग चीज सुनने को मिल रही है. मैं वास्तव में उनके लिए ये चाहती हूं.' इस पोस्ट के बाद से सोनम पर लोगों ने जम कर सुनाना शुरु कर दिया। आप को बता दें कि इसके बाद से सोनम चर्चे में आ गई हैं।

हिंदी सिनेमा के महान गीतकार: आज भी दिलों में जिंदा हैं उनके ये गीत, सुनें यहां

Tags:    

Similar News