ROSE DAY पर आदित्य ने किया कैट को प्रपोज तो बदले में मिला एक वादा

Update: 2016-02-08 09:13 GMT

जयपुर: एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने रोज डे पर कैटरीना को गुलाब देकर प्रपोज किया। रविवार को पिंकसिटी में ये फिल्मी जोड़ा अपनी फिल्म 'फितूर' के प्रमोशन के दौरान फूलों के बीच रोज डे पर एक-दूसरे को गुलाब देकर प्रपोज किया। आदित्य रॉय कपूर ने तोहफे में कैटरीना को गुलाब के फूलों से भरा एक ट्रक तोहफे में दिया। इनके रोज डे सेलिब्रेशन के लिए एक ट्रक में करीब एक टन से ज्यादा गुलाब की पंखुड़ियां लाई गईं। जब गुलाब की पंखुड़ियों को उनके स्वागत में गिराया गया तो उसमें से मधुमक्खियां निकलीं और कैटरीना की ओर लपकीं। उनसे बचने के लिए कैटरीना गिरती गुलाब की पंखुड़ियो से दूर चली गई। इसके बाद ट्रक से पूरा गुलाब गिराने और उनकी राहों में गुलाब की पंखुड़ियां बिछाने का प्लान फेल हो गया, लेकिन कैटरीना ने कहा कि वे हग डे पर आदित्य को ही हग करना पसंद करेंगी।

कब होगी रिलीज ?

फिल्म प्रमोशन के दौरान के दोनों एक्टर्स ने अपने किरदार और फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर किए। दोनों ने कहा कि फिल्म रोमांटिक होने के साथ इसमें मैसेज देने की भी कोशिश की गई है। अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म 'फितूर' शुक्रवार 12 फरवरी को रिलीज होगी।

नीचे स्लाइड्स में देखिए, फिल्म प्रमोशन के दौरान दोनों एक्टर्स...

[su_slider source="media: 8030,8029,8028,8027,8026,8025,8024" data-width="620" data-height="440" title="no" pages="no" mousewheel="no" autoplay="0" speed="0"]

Tags:    

Similar News