Adnaan Shaikh Sister: अदनान शेख की बहन कौन है? जिन्होंने लगाया लव-जिहाद और मारपीट का आरोप

Who is Adnaan Shaikh Sister: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट अदनान शेख की बहन कौन हैं, जिसने अदनान शेख के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-30 14:39 IST

Who is Adnaan Shaikh Sister

Who is Adnaan Shaikh Sister: बिग बॉस ओटीटी 3 फेम कंटेस्टेंट और इंफ्लूएंशर अदनान शेख इस समय अपने निकाह और पर्सनल लाइफ को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दे कि अदनान शेख की बहन ने उनके ऊपर मार-पीट का आरोप लगाया है। इसके साथ ही Adnaan Shaikh के ऊपर पहले आरोप लगा चुकी हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी आयशा का धर्म परिवर्तन कराकर उनके साथ निकाह किया है। चलिए जानते हैं कौन हैं अदनान शेख की बहन (Who is Adnaan Shaikh Sister) और क्या है पूरा मामला

अदनान शेख की बहन कौन हैं (Who is Adnaan Shaikh Sister)-

इस समय अदनान शेख अपने निकाह और अपनी पत्नी का चेहरा मीडिया के सामने ना दिखाने के अलावा अपनी बहन (Adnaan Shaikh Sister) द्वारा लगाए गए आरोपो की वजह से भी सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बता दे कि अदनान शेख की बहन जिनका नाम इफत है। उन्होंने अदनान शेख के निकाह के समय एक बयान दिया था कि अदनान शेख की बेगम आयशा शेख हिंदू (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaik Religion) ) हैं। उनका नाम रिद्धि है, जोकि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसके बाद हर कोई अदनान शेख की बेगम के धर्म को लेकर चर्चा करने लगा। तो वहीं अदनान शेख ने अपनी बेगम का चेहरा भी मीडिया के सामने नहीं दिखाया। अब जाकर अदनान शेख की बहन इफत (Adnaan Shaikh Sister Name) ने उनके ऊपर शारारिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

अदनान शेख और उनकी बहन के बीच क्या हुआ (What Happened Adnaan Shaikh Sister)-

 बता दे कि अदनान शेख ने मलाड के अल्टिउज़ मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में सबके सामने अपनी बहन की बुरी तरह पिटाई की। वह अपने माता-पिता से मिलने गई थी क्योंकि वे बीमार थे। जब अदनान ने उसे वहाँ देखा, तो उसने उसके चेहरे पर थप्पड़ मारे और सबके सामने उसे अस्पताल में घसीटा। उसने मुझे यही बताया। वास्तव में, अदनान ने अपने ससुर की भी पिटाई की। इसके बाद वह पुलिस शिकायत दर्ज कराने बांगुर नगर पुलिस स्टेशन गयी। एफआईआर में अदनान शेख ने बहन इफत (Adnaan Shaikh Sister) पर उनकी बेगम आयशा शेख की फोटो (Adnaan Shaikh Wife Ayesha Shaikh Photo) सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप लगाए थे। अदनान की बेगम आयशा शेख पर्दा करती हैं, वो नहीं चाहते कि उनकी फोटो सबसे सामने आए। 


जब अदनान शेख की बहन इफत (Adnaan Shaikh Sister) ने कहा है कि पुलिस खुद इस मामले के बारे में पता कर ले। उन्होंने ऐसा नहीं किया है। उनको गलतफहमी है। अदनान शेख की बहन  फुरकान शेख नाम के एक कार्यकर्ता की मदद ले रही है। जिन्होंने बताय ाकि इफत ने लव मैरिज की है वो भी अपने धर्म में अदनान शेख को ये बिल्कुल भी नहीं पसंद है। अदनान शेख के खिलाफ कल रात में एफआईआर (Adnaan Shaikh FIR) दर्ज की गई है। 

Tags:    

Similar News