Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan ले रहे हैं तलाक, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की तलाक की खबरों पर इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-26 15:03 IST

Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Divorce News Simi Garewal Reacts

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan Divorce News: ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। जबकि Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachhcan ने अपनी शादी की अंगूठी को दिखाते हुए इन खबरों को अफवाह बताने की कोशिश भी की लेकिन उसे बावजूद भी ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन फैमिली में तक्करार की खबरें अभी रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। अब जाकर इन अफवाहों पर बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरों पर सिम्मी गेरवाल ने कहा (Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Divorce News Simi Garewal Reacts)-

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी में जबसे Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी Aaradhya Bachhcan के साथ पहुँची, तो वहीं पति Abhishek Bachchan अपनी पूरी फैमिली के साथ, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार में खट्टास की खबरें तेजी से वायरल होने लगी। इसके साथ ही साथ ये खबरें भी आने लगी की ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे से तलाक लेने जा रहे हैं। 

जिसके बाद अभिषेक बच्चन का एक इंटरव्यू सोशल मीडिाय पर काफी ज्यादा वायरल हुआ जिसमें अभिषेक बच्चन से जब उनके और ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरों पर सवाल पूछा गया तब अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए कहा कि वो अभी शादीशुदा हैं। जिसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने पैरिस फैंशन वीक 2024 में रैंप वॉक के समय अपने शादी की अंगूठी को पहने हुए नजर आई। जिसके बाद से इन दोनों की तलाक (Aishwarya Abhishek Divorce News) की खबरों पर ब्रेक लग चुका था। 

लेकिन बच्चन परिवार और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है, इन खबरों ने एक बार फिर से तुल पकड़ लिया। जब श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने पैंरिस फैंशन वीक 2024 में आलिया भट्ट के पोस्ट पर रिएक्शन दिया था। लेकिन उन्होंने अपनी मामी यानि Aishwarya Rai Bachchan के लिए कुछ नहीं कहा। 


अब जाकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सिमी गेरवाल (Simi Garewal) जिन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही साथ वो अपने शो Rendezvous with Simi Garewal के लिए मशहूर रही हैं। उनके इस टीवी सीरियल में बॉलीवुड से लेकर नामी हस्तियाँ आती थी। जिनका वो इंटरव्यू लेती थी। उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन और बच्चन परिवार में तक्करार की खबरों पर अमिताभ बच्चन की फैमिली का सपोर्ट करते हुए लिखा कि-आप लोग कुछ नहीं जानते हैं इसलिए चुप रहें। जिसके बाद से उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

Tags:    

Similar News