Aishwarya Rai से तलाक के बीच Abhishek Bachchan का नया पोस्टर वायरल, लिखा- बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन...

Abhishek Bachchan New Post: ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक नया पोस्ट वायरल हो गया है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-25 12:18 IST

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan Divorce News: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी शुदा जिंदगी इन दिनों सिर्फ मजाक बन कर रह गई है, जी हां! क्योंकि सोशल मीडिया पर इनके रिश्ते पर तमाम तरह की बातें सामने आ रहीं हैं। बता दें कि जुलाई महीने से ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की खबरें बॉलीवुड गलियारों में फैली हुईं हैं, और दिनों दिन इनके रिश्ते को लेकर और भी शॉकिंग खबरें आ रहीं हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन संग तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन का एक नया पोस्ट वायरल हो गया है, आइए आपको भी दिखाते हैं।

अभिषेक बच्चन का नया पोस्ट (Abhishek Bachchan New Post)

अभिषेक बच्चन का नया पोस्ट सुर्खियों से आ चुका है, उन्होंने कुछ देर पहले ही ये पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कैप्शन लिखा है, जो तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि अभिषेक बच्चन ने ऐसा कैप्शन जान बूझकर लिखा है। बता दें कि अभिषेक बच्चन का नया पोस्ट उनकी आने वाली फिल्म "I Want To Talk" से जुड़ा हुआ है। जी हां! Abhishek Bachchan ने फिल्म का नया पोस्टर रिवील कर दिया है, जिसमें उनका लुक देखते बन रहा है।


Abhishek Bachchan ने I Want To Talk फिल्म से अपना नया लुक पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "बोलने के लिए बहुत कुछ है लेकिन फिर एक तस्वीर हजारों शब्द बोलती है। I Want To Talk फिल्म 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

कैसा है अभिषेक बच्चन का लुक (Abhishek Bachchan First Look From I Want To Talk)

अभिषेक बच्चन के सामने आए फर्स्ट लुक पोस्टर की बात करें तो एक लॉन्ग कोट पहने हुए शर्टलेस नजर आ रहें हैं, इसके साथ उन्होंने नीचे थ्री फोर्थ पहना हुआ है, अभिषेक बच्चन का ये लुक अब तक का सबसे अलग लुक है, जिसे देख ही अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन का एकदम नया अंदाज देखने को मिलेगा। बता दें कि I Want To Talk Film का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है, इस फिल्म को दर्शक 22 नवंबर से बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

Tags:    

Similar News