क्या Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan का तलाक होने वाला है? अंबानी की शादी में पहुंचे अलग

Aishwarya Abhishek Divorce News:Aishwarya Abhishek Divorce: बच्चन परिवार में बेटे और बहू के रिश्तों में दिखी दूरी, बच्चन परिवार से अलग पहुंची ऐश्वर्या और आराध्या Anant Ambani की Wedding में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-13 05:22 GMT

Is Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Divorce (Image- Social Media)

Aishwarya Abhishek Divorce News: कल अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे यानि अंनत अंबानी की शादी थी। जिसमें बॉलीवुड, टॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल स्टार्स तक शामिल हुए थे। लेकिन अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की शादी में सबसे ज्यादा लोगों की निगाहे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या बच्चन पर ही टीकि थी। क्योंकि जहाँ सभी सेलेब्स अपने परिवार के साथ नजर आ रहे थे। तो वहीं एश्वर्या बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बच्चन परिवार से अलग अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) के साथ शादी में शामिल होते हुए नजर आई तो वहीं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने परिवार के साथ नजर आए। इन दोनों के तलाक की खबरें काफी समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। अब जाकर इन खबरों को और ज्यादा हवा मिल गई है। 

क्या एश्वर्या और अभिषेक का तलाक होगा (Is Aishwarya Rai Bachchan And Abhishek Bachchan Divorce)-


कल अंनत अंबानी (Anant Ambani)और राधिका मर्चेंट(Radhika Merchant)  की शादी में सबकी नजरे दूल्हे व दुल्हन से ज्यादा बच्चन फैमिली पर थी। जिसके पीछे की वजह थी बच्चन परिवार की बहू और बेटे के बीच की दूरी, जहाँ पूरा बच्चन परिवार अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और उनके बच्चे सब एक साथ Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी में शामिल हुए तो वहीं बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड एक्ट्रेस Aishwarya Rai Bachchan अपनी बेटी Aradhya Bachchan के साथ अलग दिखाई दी।

 

इसके अलावा एश्वर्चा बच्चन की एक और वीडियो सामने आई जिसमें एश्वर्या बच्चन रेखा के साथ नजर आ रही थी। बच्चन परिवार से एकदम अलग अपनी बेटी आराध्या के साथ काफी समय से मीडिया में ऐसी खबरें आ रही हैं कि Aishwarya Rai Bachchan और Abhishek Bachchan के बीच सब सहीं नहीं चल रहा है। दोनों एक-दूसरे से अलग रहते हैं और जल्द ही दोनों एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं। क्योंकि ज्यादातर फंक्शन में एश्वर्या बच्चन को बच्चन परिवार और अभिषेक बच्चन से अलग ही देखा गया है। वो हर फंक्शन में अपनी बेटी आराध्या के साध ज्यादा नजर आती हैं। अब एश्वर्या और अभिषेक एक-दूसरे से तलाक लेने वाले हैं या नहीं ये तो वहीं बता सकते हैं। लेकिन Ambani Family की शादी में ये साफ दिखाई दिया कि बच्चन परिवार और एश्वर्या राय बच्चन में सबकुछ ठीक नहीं है। 

Tags:    

Similar News